• img-fluid

    कांग्रेस की सरकार आने पर जींद में इंडस्ट्री जोन बनाया जाएगा : भूपेन्द्रसिंह हुड्डा

  • May 11, 2024


    जींद । भूपेन्द्रसिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर (If Congress Government Comes) जींद में इंडस्ट्री जोन बनाया जाएगा (Industry Zone will be Created in Jind) । हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रतिपक्ष नेता भूपेन्द्रसिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर जींद के निकटवर्ती इंडस्ट्री जोन बनाया जाएगा और कांग्रेस की गारन्टियों में नौकरी पक्की के साथ देश में 30 लाख सरकारी भर्तियां की जाएंगी ।


    वे जींद स्थित टाऊन हाल के सामने स्थल पर सोनीपत लोकसभा के इण्डिया गठबंधन कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता व्यापार मण्डल के प्रदेशाध्यक्ष एवं कांग्रेस के प्रदेश सीनियर प्रवक्ता बजरंग दास गर्ग ने की। भूपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बिना भय व शान्ति से व्यापारी अपना काम कर सके इसके लिए व्यापारियों की सुरक्षा एवं हितों का पूर्ण ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने अपने कार्यकाल में हुए जींद में सीआरएस यूनिवर्सिटी व सोनीपत-जींद रेलवे लाइन, एकलव्य स्टेडियम, सड़कों समेत अनेकों विकास कार्य गिनवाएं। उन्होंने कहा कि सतपाल ब्रह्मचारी कांग्रेस के अच्छे एवं सेवा भाव वाले लोकसभा उम्मीदवार हैं उनको भारी मतों से विजयी बनाने की पूर्व मुख्यमंत्री ने व्यापारियों एवं अन्य लोगों से अपील की।

    इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने टिकट के लिए कांग्रेस हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए लोगों से वोटों की अपील की। उन्होंने भूपेन्द्रसिंह हुड्डा से जींद के लिए झोली फैलाकर इंडस्ट्री लगाने की पुरजोर मांग भी उठाई, ताकि रोजगार के साथ इलाके का उत्थान सम्भव हो सके। इस मौके पर व्यापारी नेता बजरंग दास ने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सरकार के दौरान किए गए व्यापारियों के हितार्थ काम गिनवाये और सोनीपत लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

    सफीदों के विधायक सुभाष गांगोली, जींद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महावीर गुप्ता, समाज सेवी राजकुमार गोयल, व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष महाबीर कम्प्यूटर, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजू लखीना, प्रमोद सहवाग, पवन गर्ग, आम आदमी पार्टी की डा. डीपी जैन, कांग्रेस ओबीसी के प्रदेशाध्यक्ष रमेश सैनी, प्रदीप गिल व अन्य पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने भी इण्डिया गठबंधन कांग्रेस के प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में वोटों की अपील की।

    इससे पहले लोकसभा प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी का समाज सेवी रघबीर भारद्वाज के निवास स्थान पर सैकड़ों लोगों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। मीडिया से बातचीत करते हुए सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि उन्हें हर वर्ग के लोगों का भरपूर स्नेह, समर्थन एवं सहयोग मिल रहा है। उनकी जीत सुनिश्चित है। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि लोकतन्त्र को मजबूत बनाने के लिए शत-प्रतिशत मतदान करें और कांग्रेस को भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि संविधान एवं देश की सुरक्षा के साथ भारत विकास के पथ पर आगे बढे।

    Share:

    पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी हुई झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में

    Sat May 11 , 2024
    रांची । झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में (In Naxal affected areas of Jharkhand) पोलिंग पार्टियों (Polling Parties) की हेलीकॉप्टर से रवानगी हुई (Were Dispatched by Helicopter) । झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में सुरक्षित तरीके से मतदान संपन्न कराने के लिए पोलिंग पार्टियों को हेलीकॉप्टर के जरिए बूथों पर पहुंचाया जा रहा है । […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved