• img-fluid

    Donald Trump ने नशे की समस्या से निपटने के लिए बनाई योजना, बोले- मैक्सिको में घुसकर मारेंगे अपराधी

  • May 09, 2024

    वॉशिंगटन। अमेरिका (America) में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा है कि अगर वे फिर से राष्ट्रपति चुने गए तो अमेरिका में ड्रग्स (Drug) की सप्लाई करने वाले गिरोहों के प्रमुखों को मारने के लिए मैक्सिको (Mexico) में किलर स्कवॉड (Killer Squads) भेजेंगे। अमेरिका में फेंटानिल ड्रग्स की समस्या बढ़ रही है और बड़ी संख्या में युवा इस नशे का शिकार हो रहे हैं। ये ड्रग्स मैक्सिको से अमेरिका भेजी जा रही हैं।


    रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सहयोगियों से बात करते हुए कहा कि अमेरिकी सेना में खतरनाक जवान हैं और उन्हें मैक्सिको में नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई में इस्तेमाल किया जा सकता है। ट्रंप ने कहा कि अमेरिका के सैनिक गुपचुप तरीके से मैक्सिको में नशे के कारोबार के प्रमुखों को मारेंगे। इससे उनका गैरकानूनी धंधे का संचालन प्रभावित होगा और अपराधियों में डर बैठेगा। ट्रंप ने कहा कि इन ऑपरेशंस के लिए मैक्सिकी की सरकार की मंजूरी ली भी जा सकती है और नहीं भी।

    पूर्व राष्ट्रपति ने अपराधियों की सूची बनाने की बात कही और अमेरिका की स्पेशल फोर्सेस की मदद से उनका सफाया करने की बात कही। ट्रंप ने अब तक की अमेरिकी सरकारों से ऐसा कदम न उठाने पर हैरानी भी जताई। इससे पहले ट्रंप ने आईएसआईएस के सरगना अबु बकर अल बगदादी को भी इसी तरीके से मारने की बात कही थी। खास बात ये है कि डोनाल्ड ट्रंप की इस योजना को उनकी पार्टी के नेताओं और थिंक टैक से समर्थन भी मिल रहा है।

    Share:

    रामदास आठवले ने राहुल गांधी पर तथ्यहीन आरोपों के संबंध में कार्यवाही करने की मांग की

    Thu May 9 , 2024
    मुंबई। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ चुनाव आयोग (Election Commission) से शिकायत की है। उन्होंने राहुल के खिलाफ केंद्र सरकार (Central Government) पर देश में आरक्षण (Reservation) हटाए जाने के भ्रामक दुष्प्रचार, बयानबाजी और तथ्यहीन आरोपों के संबंध में विधिसम्मत कार्यवाही करने की मांग की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved