• img-fluid

    Chhindwara: 10 साल की मासूम बच्ची पर कुत्तों ने किया हमला, नगर पालिका पर उठे सवाल

  • May 08, 2024

    छिंदवाड़ा। मंगलवार शाम को नगर में एक 10 वर्षीय बालिका (10 year old girl) को आवारा कुत्ते (dogs) ने काट लिया, इसके बाद उसे तत्काल स्थानीय चिकित्सक (local doctor) के पास ले जाया गया, जहां उसका उपचार किया गया। मिली जानकारी अनुसार आसना नामदेव पिता धर्मेंद्र नागपुर निवासी अपने रिश्तेदार के यहां आए हुए हैं।


    बच्ची घर के बाहर खेलने के लिए निकली जहां पर उसे आवारा कुत्ते ने हाथ में काट लिया इसके बाद बच्ची रोते हुए अपने परिजनों के पास गई जहां परिजनों ने स्थानीय चिकित्सक को दिखाकर उसका उपचार कराया, वहीं नगर वासियों ने नगर पालिका प्रशासन से मांग की है कि इन आवारा कुत्तों को नगर से खदेड़ा जाए।

    गौरतलब हो कि नगर पालिका के द्वारा इस ओर कोई पहल नहीं की जा रही है। लगातार यहां पर आवारा कुत्तों की तादात बढ़ रही है। इस पर ध्यान देने की जरूरत है नहीं तो आए दिन इस तरह के हादसे होंगे।

    Share:

    मोहम्मद आमिर को आयरलैंड ने नहीं दिया वीजा, अब 'दागी पेसर' के बिना होगी सीरीज

    Wed May 8 , 2024
    नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की तैयारियों में जुटी पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट (Cricket) टीम को बड़ा झटका लगा है. आयरलैंड (Ireland) ने पाकिस्तान की टीम में शामिल मोहम्मद आमिर (Mohammad Aamir) को वीजा (visa) नहीं दिया है. इस कारण वे आयरलैंड नहीं जा सके. पाकिस्तान की बाकी टीम टी20 सीरीज खेलने के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved