• img-fluid

    कुरुक्षेत्र की जनता ‘कौरवों की सेना को परास्त करेगी – आप नेता संजय सिंह

  • May 06, 2024


    कुरुक्षेत्र । आप नेता संजय सिंह (AAP leader Sanjay Singh) ने कहा कि कुरुक्षेत्र की जनता (People of Kurukshetra) ‘कौरवों की सेना (Army of Kauravas) को परास्त करेगी (Will Defeat) ।


    आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद संजय सिंह ने कुरुक्षेत्र पहुंचकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा धर्म के जीत की धरती है। यहीं पर भगवान कृष्ण ने पवित्र गीता का उपदेश दिया था। गीता का उपदेश हमें अन्याय और अधर्म के खिलाफ लड़ने की शिक्षा देता है। आज जिस तरह से कौरवों की सेना इस देश में राज करना चाहती है, उसको हराने का काम कुरुक्षेत्र करेगा।

    उन्होंने आगे कहा, “हरियाणा का अपना स्वर्णिम इतिहास रहा है। वो चाहे किसान आंदोलन हो, चाहे हरियाणा में सेना के वीरों की उनकी भूमिका, उनका योगदान, उनका बलिदान हो । हर गांव में हरियाणा के अंदर किसी न किसी नाम से कोई न कोई गेट दिख जाता है ।“ बता दें,दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में संजय सिंह जमानत पर हैं। लोकसभा चुनाव से पहले उनकी गिरफ्तारी को आप ने बीजेपी की साजिश बताया था।

    Share:

    तेजी से फैल रही उत्तराखंड के जंगल की आग, फिर ली गई सेना के हेलीकॉप्टर की मदद

    Mon May 6 , 2024
    पिथौरागढ़। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले (Pithoragarh district of Uttarakhand) में वनों में लगी आग बेकाबू होती जा रही है। इस सीजन में आग की 111 घटनाओं में अब तक 167.20 हेक्टेयर जंगल खाक हो चुका है। आग से चार लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है। वन्य जीव जान बचाने को आबादी का रुख कर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved