• img-fluid

    बजरंग पूनिया को नाडा ने किया सस्पेंड, टूट सकता है पेरिस ओलंपिक का सपना, जानिए क्या है मामला

  • May 05, 2024

    नई दिल्ली. भारत (India) के स्टार ओलंपिक (Olympics) पदक विजेता पहलवान (Wrestler) बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) के लिए पेरिस (Paris ) ओलंपिक में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है. नाडा (NADA) ने रविवार 5 मई को इस स्टार पहलवान को डोप टेस्ट (dope test) ना कराए जाने को लेकर एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया. इस कड़े कदम की वजह से बजरंग पूनिया के पेरिस ओलंपिक में खेलने को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है.


    बजरंग पूनिया को राष्ट्रीय एंटी-डोपिंग एजेंसी की तरफ से सस्पेंड कर दिया गया है. नाडा की तरफ से यह फैसला लिए जाने के बाद अब उनके पेरिस ओलंपिक में जाने की उम्मीदों के जोरदार झटका लगा है. डोप सैंपल नहीं देने के लिए बजरंग पूनिया को NADA ने किया सस्पेंड. इस साल मार्च में सोनीपत में हुए ट्रायल के बाद बजरंग पूनिया ने डोप टेस्ट नहीं दिया था. अब अगर उनके उपर लगा यह बैन नहीं हटा तो पेरिस ओलंपिक के लिए होने वाले फाइनल ट्रायल में नहीं ले पाएंगे हिस्सा.

    भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने भारत के लिए ओलंपिक कांस्य पदक जीता है. टोक्यो में हुए ओलंपिक 2020 में उन्होंने 65 किलो ग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता था.

     

    Share:

    Train: लुधियाना में अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन से अलग हुए डिब्बे, बड़ा हादसा टला

    Sun May 5 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi)। लुधियाना जिले (Ludhiana district)के खन्ना में बड़ा ट्रेन हादसा (train accident)टला । अर्चना एक्सप्रेस (Archana Express)यात्री ट्रेन के इंजन से डिब्बे अलग (compartment separated from engine)हो गए। हैरानी तो तब हुई जब करीब आधा किलोमीटर इंजन आगे निकल गया। यह घटना रेलवे स्टेशन से कुछ आगे जाकर हुआ। किसी तरह से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved