• img-fluid

    ‘मेहमानों का स्वागत है’, अमेठी से राहुल के चुनाव नहीं लड़ने पर स्मृति ईरानी का तंज

  • May 03, 2024


    अमेठी। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के रायबरेली (Rae Bareilly) से चुनाव (Election) लड़ने को लेकर अमेठी (Amethi) के कांग्रेस (Congres) कार्यकर्ता भी उदास हैं। पिछले काफी दिनों से अमेठी के कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी से अमेठी से चुनाव लड़ने के लिए अपील कर रहे थे।


    वहीं दूसरी और अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी (Smriti Irani)  ने भी राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने को लेकर तंज कसा है। स्मृति ईरानी काफी समय से यह कहते हुए आ रही थीं कि राहुल को डर है वह अमेठी से चुनाव लड़ेंगे तो हार मिलेगी। इसी डर के चलते वह अमेठी आने से कतरा रहे हैं।

    स्मृति ईरानी बोलीं- कांग्रेस चुनाव से पहले हार स्वीकार कर चुकी है
    केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा, “मेहमानों का स्वागत है। हमलोग अतिथियों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, इतना ही कह दूं कि अमेठी से गांधी परिवार का ना लड़ना इस बात का संकेत है कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में वोट पड़ने से पहले ही अमेठी से अपना हार स्वीकार कर चुकी है। अगर उन्हें लगता कि यहां जीत की कोई भी गुंजाइश हो तो वे यहां से लड़ते।

    Share:

    थाने के पीछे और स्कूल में लगी आग

    Fri May 3 , 2024
    कचरे की आग को लेकर दमकलकर्मी हुए परेशान इंदौर। शहर में जैसे-जैसे गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे आग लगने की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं। कल भी 7 स्थानों पर आग लगने की घटना हुई। इनमें स्कूल, दुकान और थाने के पीछे पड़े अटाले की आग शामिल है। जानकारी के अनुसार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved