• img-fluid

    हमें JDS नहीं, लड़कियों की चिंता… प्रज्वल रेवन्ना मामले में बोले डीके शिवकुमार

  • April 30, 2024

    डेस्क: कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सांसद और जेडीएस उम्मीदावार प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो मामले ने राजनीतिक मोड़ ले लिया है. इस मामले में भाजपा कांग्रेस दोनों ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं. इस केस को लेकर जब कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार से बात की गई तो उन्होंने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अभी तक चुप क्यों है? अमित शाह के कार्रवाई ना करने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा रेवन्ना को उन्होंने देश से बाहर क्यों जाने दिया.

    हासन सेक्स स्कैंडल पर आगे उन्होंने कहा अब तो ये मान लिया गया है कि कोई वीडियो था. ये पुराना मामला है. बीजेपी नेता देवराज गौड़ा ने पार्टी आलाकमान अमित शाह और और कई नेताओं को इसकी जानकारी भी दी थी. लेकिन जानकारी होने के बावजूद भी वे उसके साथ आगे बढ़े. उन्होंने कहा हमें जेडीएस की बिल्कुल भी चिंता नहीं है, हमें उन लड़कियों की चिंता है जो इस तरह की कठिन परीक्षा से गुजरी हैं. कुमारस्वामी कह रहे हैं कि परिवार को शामिल मत करो. लेकिन उनसे पूछना क्या रेवन्ना परिवार का हिस्सा नहीं हैं.


    स्मृति ईरानी की चुप्पी पर भी सवाल
    कर्नाटक उप मुख्यमंत्री ने कहा मैं गृह मंत्री जी से पूछना चाहता हूं, क्या वह ऐसे किसी गठबंधन का हिस्सा बनना चाहते हैं, जिसके नेता पर इतने बड़े आरोप लगे हैं. यदि आप इस देश की महिलाओं का सम्मान करते हैं तो क्या आप अभी भी पार्टी के साथ गठबंधन करेंगे.इस मामले को लेकर उन्होंने कहा बीजेपी नेताओं की जितनी भी निंदा की जाए वो कम है. इस मामले पर उन्होंने स्मृति ईरानी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए है.

    कहां तक पहुंची मामले की जांच
    इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो एनसीडब्ल्यूबी और पुलिस दोनों हरकत में आ गई. NCW की अध्यक्ष ने इस मामले के बारे में डीजीपी कर्नाटक को एक पत्र भेजा है. उन्होंने कहा है इस मामले में वो पीड़ित महिलाओं के लिए चिंतित हैं. उन्होंने कहा, महिलाओं के अधिकारों और सम्मान को बरकरार रखना हमारी प्रथम प्राथमिकता है और हम इस मामले पर बारीकी से नजर बनाए रखेंगे. प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित सेक्स स्कैंडल की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया गया है. एसआईटी को शीघ्र अपनी जांच पूरी करने का निर्देश दिया गया है. मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने एसआईटी गठित करने की घोषणा की थी.

    Share:

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिख चुनाव में जीतने की शुभकामनाएं दीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने

    Tue Apr 30 , 2024
    नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को (To Union Home  Minister Amit Shah) पत्र लिख (Wrote A Letter) चुनाव में जीतने की (For Winning the Elections) शुभकामनाएं दीं (Congratulated) । केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लिखी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved