• img-fluid

    मतदान बढ़ाने पर जोर, योगी की मध्यप्रदेश में पहली इंट्री

  • April 29, 2024

    • तीसरे चरण में कई विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे रोड शो और सभा

    इंदौर। भाजपा में अब मतदान बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है, जिसको लेकर मध्यप्रदेश में उत्तरप्रदेश को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इंट्री होने जा रही है। तीसरे चरण क ेलिए उनका दौरा तय हो गया है और संभवत: वे चौथे चरण के मतदान के पहले भी प्रचार करने आएंगे।

    प्रदेश में तीसरा चरण 7 मई को होना है और उसके बाद 13 मई को चौथे चरण के साथ प्रदेश में चुनाव संपन्न हो जाएंगे। भाजपा के सामने पहले और दूसरे चरण से जो फीडबैक आया है, उसको लेकर अब संगठन दूसरे प्रदेशों के बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार में उतार रहा है। इसके लिए योगी का कार्यक्रम तैयार किया है। योगी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा का प्रचार करने के लिए आए थे।


    आदित्यनाथ के अलावा और भी प्रदेशों के मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार में आ सकते हैं। फिलहाल योगी का 4 मई का दौरा तय किया गया है। शुरूआत दिग्विजयसिंह की लोकसभा से की जा रही है। वे भोपाल से ब्यावरा जाकर वहां सभा को संबोधित करेंगे और फिर वहां से गुना लोकसभा के अंतर्गत अशोक नगर में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरात्य सिंधिया के लिए रोड शो करेंगे। कुल 1 किलोमीटर का रोड शो रखा गया है। अशोक नगर से वे श्योपुर में सभा लेने पहुंचेंगे ता वहां से रात में ही ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचकर लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। श्योपुर विधानसभा मुरैना लोकसभा का हिस्सा है, जहां से भाजपा ने शिवमंगलसिंह तोमर को चुनाव में उतारा है।

    Share:

    ‘तुम ‘फुस्सी बम’ निकले, तुमसे अच्छी तो वैश्यायें हैं’; BJP में शामिल होने पर अक्षय बम पर भड़के केके मिश्रा

    Mon Apr 29 , 2024
    इंदौर। मध्यप्रदेश में नाम वापसी के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नामांकन वापस लेने से सियासी बवाल मच गया है। नाम वापसी के बाद वहां का सियासी समीकरण गड़बड़ा गया है। ताजा घटनाक्रम के बाद कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर लिखा-अक्षय बम, तुम तो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved