• img-fluid

    चुनाव प्रचार के बीच सीएम हिमंत का रेन डांस, बोले- ‘जहां बम और बंदूक…’

  • April 29, 2024

    गुवाहाटी. लोकसभा चुनाव (election) के तीसरे चरण में असम की 4 लोकसभा (Lok Sabha) सीटों पर 7 मई को मतदान होना है. मतदान से पहले इन चारों सीट पर चुनाव प्रचार अब तेज हो गया है. इसी क्रम में असम (Assam) के मुख्यमंत्री (CM) हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) रविवार को एनडीए सहयोगी UPPL उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां मुख्यमंत्री का अलग रूप देखने को मिला. वह बीजेपी के समर्थकों के बीच बारिश में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.


    रविवार को सीएम हिमंत कोकराझार में एनडीए सहयोगी UPPL उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उनकी इस जनसभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ‘अकोउ एबार मोदी सरकार’ चुनावी गाने पर जनता और अन्य नेताओं के साथ बारिश के बीच में डांस करते हुए दिख रहे हैं.

    अपने चुनाव प्रचार के दौरान के इस वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर साझा किया है. उन्होंने वीडियो साझा कर लिखा, ‘जहां एक वक्त पर बंदूक और बम की आवाज सुनाई देती थी और रात को बाहर निकलना असंभव था. आज उसी जगह शांति और प्रगति की लहर है. यही तो है बदलते भारत की तस्वीर. यही है मोदी की गारंटी’.

    बता दें कि असम की 14 लोकसभा सीटों के लिए 3 चरणों में मतदान है. पहले चरण में स्वशासी जिला, तेजपुर, जोरहाट, डिब्रूगढ़ और लखीमपुर पर वोटिंग हुई थी. इसके बाद दूसरे चरण में 26 अप्रैल को करीमगंज, सिलचर, मंगलाडोई, नौगांव और कलियाबोर सीट पर मतदान हुआ था. अब तीसरे चरण में 7 मई को धुबरी, कोकराझार, बारपेटा और गुवाहाटी 4 सीटों पर वोटिंग होगी.

    Share:

    IPL 2024 ऑरेंज कैप की रेस में विराट कोहली के नजदीक पहुंचे रुतुराज गायकवाड़, इन खिलाड़ियों को पछाड़ा

    Mon Apr 29 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । आईपीएल 2024 (IPL 2024) के ऑरेंज कैप (Orange Cap) की रेस में रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने लंबी छलांग लगाई है। उन्होंने साई सुदर्शन और संजू सैमसन (Sai Sudarshan and Sanju Samson) को धोबी पछाड़ लगाई है। वहीं, विराट कोहली ने एक नई उपलब्धि अपने नाम कर ली है। विराट […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved