• img-fluid

    बॉक्स ऑफिस पर ज्‍यादा कमला नहीं दिखा पाई ‘रुसलान’

  • April 27, 2024

    मुंबई (Mumbai)। अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘मैदान’ और अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ (Akshay Kumar-Tiger Shroff) की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (‘Bade Mian Chhote Mian’) जैसी दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं. इस बीच सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की एक्शन-थ्रिलर ‘रुसलान’ सिनेमाघरों में 26 अप्रैल यानी शुक्रवार को दस्तक दे चुकी है. रिलीज के बाद इस मूवी को क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यूज मिले हैं. जानिए पहले दिन ‘रुसलान’ ने देशभर में कितना बिजनेस किया है.

    ‘रुसलान’ के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसमें आयुष शर्मा एक्शन अवतार में नजर आए थे, लेकिन रिलीज के बाद मूवी ओपनिंग डे पर बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा पाई है. आयुष शर्मा के ‘रुसलान’ के पहले दिन की कमाई काफी निराशाजनक है. हैरानी की बात है कि शुक्रवार को मूवी 1 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई है.



    रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 60 लाख रुपये की कमाई की है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद इसमें थोड़ा-बहुत बदलाव देखने को मिल सकता है. अब फिल्म की किस्मत का फैसला वीकेंड पर होगा. देखना होगा कि शनिवार और रविवार को मूवी के बिजनेस में उछाल आता है या फिर गिरावट.

    ‘रुसलान’ आयुष शर्मा के करियर की तीसरी फिल्म है, जिसका डायरेक्शन करण ललित बुटानी ने किया है. इसमें विद्या मालवडे, नवाब शाह, जगपित बाबू जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. यह एक फुल एक्शन मूवी है.
    बताते चलें कि आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ शादी रचाई है. उन्होंने साल 2018 में फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसे सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. इसके बाद वह साल 2021 में रिलीज हुई ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में दिखे थे, जिसमें सलमान खान ने भी लीड रोल प्ले किया था. इस मूवी में आयुष शर्मा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. हालांकि, दोनों ही मूवीज़ कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थीं.

    Share:

    म.प्र. राज्य एथेलेटिक्स अकादमी के खिलाड़ियों ने जीते दो पदक

    Sat Apr 27 , 2024
    भोपाल (Bhopal)। 24 से 27 अप्रैल 2024 तक दुबई में आयोजित 21वीं एशियन जूनियर एथेलेटिक्स चैम्पियनशिप (21st Asian Junior Athletics Championship) में म.प्र. राज्य अकादमी के 02 खिलाड़ियों ने खेल कौशल और शारीरिक दक्षता का उत्कृष्ट प्रदर्शन कर 01 स्वर्ण और 01 रजत सहित कुल 02 पदक अर्जित कर देश और प्रदेश को गौरवान्वित किया। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved