• img-fluid

    इंडोनेशिया में संयुक्त राष्ट्र रेजिडेंट समन्वयक बनाया गया भारत की गीता सभरवाल को

  • April 23, 2024


    संयुक्त राष्ट्र । भारत की गीता सभरवाल (India’s Geeta Sabharwal) को इंडोनेशिया में (In Indonesia) संयुक्त राष्ट्र रेजिडेंट समन्वयक (United Nations Resident Coordinator) बनाया गया (Appointed) ।


    संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने सभरवाल की नियुक्ति की। सभरवाल के पास जलवायु परिवर्तन, स्थायी शांति, शासन और सामाजिक नीति का समर्थन करने वाले विकास में 30 वर्षों का अनुभव है।

    उन्होंने थाईलैंड में संयुक्त राष्ट्र रेजिडेंट समन्वयक और श्रीलंका में संयुक्त राष्ट्र के शांति निर्माण और विकास सलाहकार के रूप में भी काम किया है। संयुक्त राष्ट्र में शामिल होने से पहले, सभरवाल मालदीव और श्रीलंका के लिए एशिया फाउंडेशन की उप प्रतिनिधि थीं। वह भारत और वियतनाम में अंतर्राष्ट्रीय विकास के लिए यूके में गरीबी और नीति सलाहकार के रूप में भी कार्य कर चुकी हैं।

    Share:

    'बाबा साहब आंबेडकर खुद आकर कहें तो...', PM मोदी ने संविधान बदलने को लेकर कही ये बड़ी बात

    Tue Apr 23 , 2024
    चांपा: प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने विपक्ष के संविधान बदलने वाले दावे को लेकर कहा कि संविधान को कोई नहीं बदल सकता, यह तब भी नहीं होगा. जब डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर भी आएं और इस पर जोर दें. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved