• img-fluid

    खलघाट पुल पर बस और ट्रक में भिड़ंत,18 घायल दो इंदौर रैफर

  • April 23, 2024

    इंदौर। इंदौर। खरगोन (Khargon) जिले के अंतर्गत खल घाट (Khalghat) नर्मदा नदी (Narmada river) पुल (bridge) पर आज सुबह 7:00 बजे के करीब ट्रक और हंस ट्रेवल्स (Hans Travels) की बस में भिड़ंत हो गई । बस में सवार 18 लोग घायल हो गए जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है ।जिन्हें इंदौर रेफर किया गया है । घटना टक को ओवरटेक करने के चक्कर में हुई।

    मिली जानकारी के अनुसार बसओरगाबाद से इंदौर की ओर आ रही थी। जबकि शंकर से भरा ट्रक अहमद नगर से देवास की तरफ जा रहा था।इस बीच बस चालक ने गाड़ी आगेनिकालने के चक्कर में ट्रक को पीछे से टक्कर मारी जिसके कारण बस में सवार 17 लोग मामूली रूप से घायल हो गए। जिन्हें धामनोद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है । बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि बस चालक मुकेश पिता बद्री जायसवाल निवासी साईं धाम कॉलोनी कैट रोड इंदौर का एक पैर कट गया।जबकि एक यात्री प्रदीप पिता आशा राम राजोरा निवासी औरंगाबाद महाराषट को भी गंभीर चोट आई है। दोनों को एम वाय अस्पताल में रेफर किया गया है।

    Share:

    ट्रेंचिंग ग्राउंड में आग लगने के बाद भी नहीं पहुंचे निगम के टैंकर

    Tue Apr 23 , 2024
    जोन 18 और 19 पर चलता रहा विवाद अफसरों को मामले की शिकायत इंदौर। कई जगह आग (fire) लगने की घटनाओं के बाद नगर निगम (Corporation ) के टैंकर (tankers) मौके पर नहीं भेजे जा रहे हैं। इसी के चलते कई बार विवाद की स्थिति बनती है। ट्रेंचिंग ग्राउंड (trenching ground) में कल लगी आग […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved