• img-fluid

    MP: खड़ी बस में अचानक लगी आग जलकर हुई राख, 40 मिनट की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

  • April 21, 2024

    निवाड़ी। रविवार की सुबह जिले के नगर पृथ्वीपुर के निवाड़ी रोड पर एक यात्री बस खाली खड़ी हुई थी, तभी अचानक उसमें आग लग गई। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना बस मालिक को दी। इसके साथ ही फायर ब्रिगेड नगर परिषद पृथ्वीपुर को भी घटना की सूचना दी गई।

    हालांकि जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था और पूरी बस जलने लगी। करीब 30 मिनट की देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड के कारण रोड पर खड़ी बस जलकर राख हो गई थी। प्रत्यक्षदर्शी रामकुमार ने बताया कि बस में इतनी भीषण आग लगी थी कि देखने वालों की रोंगटे खड़े हो गए थे।


    उन्होंने बताया कि फायर बिग्रेड के पहुंचते ही आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह एक निजी कंपनी की बस थी जो खड़ी हुई थी। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आग कैसे लगी है और आग लगने का कारण क्या है। जब तक बस में आग लगी रही तब तक निवाड़ी रोड पर जाम लगा रहा और सैकड़ों की संख्या में लोग इस घटना को अपनी आंखों से देखते रहे।

    Share:

    MP: संस्कृत वैदिक विश्वविद्यालय की जूम मीटिंग में चली अश्लील फिल्म, देशभर के जुड़े थे 77 विशिष्टजन

    Sun Apr 21 , 2024
    उज्जैन। महर्षि पाणिनि संस्कृत वैदिक विश्वविद्यालय (Sanskrit Vedic University) के दर्शन विभाग (philosophy department) द्वारा जूम मीट (zoom meeting) पर विशिष्ट व्याख्यान का आयोजन किया गया था। व्याख्यान के आधे घंटे बाद ही जूम मीटिंग को हैक (hack) कर लिया गया और कुछ विदेशी दिखाई देने लगे। इसके बाद इन विदेशियों ने जूम मीट पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved