• img-fluid

    Rohit Shetty की ‘लेडी सिंघम’ में दिखा दीपिका पादुकोण का धमाकेदार लुक

  • April 21, 2024
    मुंबई (Mumbai) । पिछले काफी दिनों से रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (singham again) को लेकर हर कोई काफी उत्सुक है। रोहित पिछले कई दिनों से इस फिल्म के एक्टर्स के लुक शेयर कर रहे हैं। इसी तरह रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम अगेन’ (singham again) में दीपिका पादुकोण का लुक भी शेयर किया है।


    रोहित शेट्टी ने दीपिका का लुक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मेरा हीरो…रील में भी और रियल में भी… लेडी सिंघम।’ वही गॉगल्स और पुलिस की वर्दी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका फिलहाल प्रेगनेंट हैं और ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग कर रही हैं। कुछ दिनों पहले सेट पर उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं।’सिंघम अगेन’ की बात करें तो फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। वहीं, अजय देवगन फिल्म में एकबार फिर सिंघम के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका, करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Sun Apr 21 , 2024
    21 अप्रैल 2024 1. धन-दौलत से बड़ी है यह, सब चीजों से ऊपर है यह । जो पाए पंडित बन जाए, बिन पाए मूर्ख रह जाए? उत्तर….. विद्या 2. फूल भी हूं, फल भी हूं और हूं मिठाई। तो बताओ क्या हूं मैं भाई? उत्तर….. गुलाबजामुन 3. जल से भरा एक मटका, जो है सबसे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved