• img-fluid

    मक्सी में रेलवे ब्रिज के लिए बनाया ब्लाक हटाया, मिली जाम से मुक्ति

  • April 20, 2024

    • अग्रिबाण की खबर का असर : प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके का मुआयना कर ट्रैफिक डायवर्ट करने पर की चर्चा

    मक्सी। गुरुवार को मक्सी के पुराने एबी रोड पर बनने वाले रेलवे ओवर ब्रिज निर्माण के पहले दिन निर्माण कंपनी द्वारा देवास रोड पर लगाए गए ब्लॉक और उसकी वजह से शहर भर में निर्मित हुए जाम की समस्या को अग्रिबाण द्वारा प्रमुखता से प्रकाशित करने के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा देवास रोड पर बनाए गए ब्लॉक को हटवा दिया गया जिसकी वजह से मक्सी में राहगीरों और वाहन चालकों को जाम की समस्या से निजात मिल गई।


    शुक्रवार शाम ब्रिज बनने वाले स्थान पर पहुँचे पीडब्ल्यूडी ब्रिज विभाग के सीनियर इंजीनियर जफर बैग ने बताया कि अभी फिलहाल पुरानी ट्रैफिक व्यवस्था लागू रहेगी। नए वैकल्पिक मार्गों के लिए निर्माण स्थल का निरीक्षण कर नए सिरे से ट्रैफिक प्लान बनाने पर अधिकारियों से विचार-विमर्श किया जा रहा है। स्थानीय राजस्व और पुलिस अधिकारियों द्वारा सुझाए गए विकल्पों को अमल में लाकर आम जनता को जाम से मुक्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं। मक्सी थाना टीआई भीम सिंह पटेल ने कहा कि गुरुवार को जाम की समस्या को देखते हुए तत्काल वहाँ से निर्माण कम्पनी द्वारा लगाया गया ब्लॉक हटा दिगा गया था। जब तक औद्योगिक क्षेत्र का रोड शुरू नहीं होता तब तक कोई ब्लॉक नहीं लगाने दिया जाएगा।

    Share:

    हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद शख्स को SDM ने 3 दिन हिरासत में रखा, अब राज्य सरकार को देना होगा मुआवजा

    Sat Apr 20 , 2024
    प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को एक शख्स को लगभग 3 दिनों तक गैरकानूनी हिरासत में रखने के कारण 25,000 रुपये के मुआवजे का भुगतान करने का निर्देश दिया. जौनपुर में उप-जिला मजिस्ट्रेट (एसडीएम) की कुछ चूकों के कारण शख्स को अवैध हिरासत में रखा गया था. ‘बार एंड बेंच’ की एक रिपोर्ट […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved