• img-fluid

    यूपी  के कन्नौज में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, चार महिलाओं की मौत; 24 घायल

  • April 20, 2024

    कन्नौज। यूपी के कन्नौज (Kannauj) में तेज रफ्तार ट्रक (truck) ने सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली (tractor-trolley) में मारी टक्कर दी। इस हादसे में चार महिलाओं की मौत हो गई और 24 लोग घायल हो गए। कन्नौज (Kannauj) के थाना छिबरामऊ क्षेत्र में स्थित गांव कुंवरपुर निवासी वीरेंद्र सिंह की पुत्री थाना बिछवां के गांव बेलधारा (Beldhara) में ब्याही है। उनकी पुत्री ने 10 दिन पहले पुत्र को जन्म दिया था। शुक्रवार को उसका नामकरण संस्कार था। वीरेंद्र सिंह अपने स्वजन के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली (tractor-trolley) से गांव बेलधारा गए थे। शनिवार सुबह करीब साढ़े चार बजे सभी लोग ट्रैक्टर ट्राली (tractor-trolley)  में बैठकर वापस घर लौट रहे थे।

    सड़क किनारे खड़ी थी ट्रॉली
    भोगांव क्षेत्र में द्वारकापुर के पास ट्रैक्टर की लाइट खराब हो गई। चालक ने ट्रैक्टर को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और लाइट की मरम्मत करने लगा। तभी पीछे से आए ट्रक ने ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे ट्राली पलट गई। ट्रॉली में बैठी फूलमती पत्नी अवधेश, रमाकांति पत्नी दफेदार, संजय देवी पत्नी राजेश की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि 24 लोग घायल हो गए।


    मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां द्रोपदी देवी पत्नी विशुन दयाल की मृत्यु हो गई। सभी मृतक और घायल गांव कुंवरपुर छिबरामऊ के निवासी हैं।

    Share:

    गर्मियों में रोज खाएं फाइबर से भरपूर ये 4 फूड, पेट रहेगा दुरुस्त और वजन भी रहेगा कंट्रोल

    Sat Apr 20 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi)। शरीर को स्वस्थ (Health of the body)रखने के लिए प्रोटीन, विटामिन और मिनरल्स से भरपूर (rich in minerals)भोजन का सेवन जरूरी(necessary to consume) होता है लेकिन यहां हम आपको बता दें कि शरीर के लिए फाइबर (fiber for body)भी बेहद जरूरी है और इसका सेवन करना भी बेहद जरूरी है। फाइबर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved