• img-fluid

    किरण राव ने बेटे आजाद के जन्म के पहले पांच सालों तक झेला था मिसकैरेज

  • April 20, 2024
    मुंबई (Mumbai) ! फिल्म निर्माता-निर्देशक किरण राव (Kiran Rao) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने गर्भपात (Your abortion in the interview) की घटना के बारे में बात की। किरण ने कहा कि आजाद के जन्म से पहले उन्हें कई दर्द और परेशानियों से गुजरना पड़ा। किरण राव ने एक इंटरव्यू में कहा कि आजाद का जन्म से पहले ही गर्भपात हो गया था। किरण राव ने 2005 में आमिर खान से शादी की। इसके बाद वह 2011 में सरोगेसी के जरिए आजाद को जन्म देकर मां बनीं।

    किरण राव और आमिर खान का अब तलाक हो चुका है। ये दोनों मिलकर आजाद के माता-पिता की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। मीडिया को दिए इंटरव्यू में किरण राव ने कहा कि जिस साल फिल्म धोबी घाट बनी थी, उसी साल आज़ाद का जन्म हुआ था। आजाद के जन्म से पहले तक वह काफी सारे हेल्थ इशूज से जूझ रही थीं। किरण राव ने कहा कि उन्होंने बच्चे के लिए काफी कोशिश की थी।



    किरण राव ने कहा, “हमने बच्चे के लिए बहुत कोशिश की। पांच वर्षों में मेरा कई बार गर्भपात हुआ। कई व्यक्तिगत और स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा। मेरे लिए बच्चा पैदा करना बहुत मुश्किल था। मैं वास्तव में बच्चा पैदा करने का इंतजार कर रही थी। इसलिए जब आज़ाद का जन्म हुआ, तो मुझे करियर के हिसाब से कोई निर्णय नहीं लेना पड़ा। मैं अपने बेटे का पालन-पोषण करना चाहती थी।”

    आजाद के जन्म के 10 साल बाद किरण की वापसी

    आज़ाद के जन्म के बाद किरण राव ने फ़िल्मों का निर्देशन करना छोड़ दिया। हालांकि, अब 10 साल बाद उन्होंने डायरेक्शन में वापसी की है। फिल्म ‘लापता लेडीज’ से उन्होंने निर्देशक के तौर पर दमदार वापसी की। फिल्म को काफी सराहना मिली।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Sat Apr 20 , 2024
    20 अप्रैल 2024 1. एक व्यक्ति दिल्ली में अपने केबिन में बैठा था लेकिन जब वह केबिन से बाहर निकला तो वह मुम्बई में था, बताओ यह कैसे मुमकिन हो सकता है? उत्तर ….. क्योंकि वह पायलेट था और वह अपने प्लेन के केबिन में बैठा था 2. वो कौन सा काम है जिसे आदमी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved