• img-fluid

    91 साल की बुजुर्ग महिला सरोजबाला शर्मा ने मुजफ्फरनगर में किया मतदान

  • April 19, 2024


    मुजफ्फरनगर । मुजफ्फरनगर में (In Muzaffarnagar) 91 साल की बुजुर्ग महिला (91 year old Woman) सरोजबाला शर्मा (Sarojbala Sharma) ने मतदान किया (Voted) । उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को आठ सीटों पर वोटिंग जारी है। प्रदेश में सहारनपुर, बिजनौर, कैराना, मुजफ्फर नगर, नगीना (आरक्षित), मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत संसदीय क्षेत्र में मतदान हो रहा है।


    कई मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतार लगी है। इसी बीच मुजफ्फरनगर संसदीय क्षेत्र के गांधी कॉलोनी बारात घर मतदान केंद्र से लोकतंत्र की एक शानदार तस्वीर सामने आई। एक 91 वर्षीय बुजुर्ग महिला सरोजबाला शर्मा ने मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला । उन्होंने कहा कि देश की खुशहाली के लिए मतदान जरूरी है।
    कई इलाकों में आदर्श मतदान केंद्र भी स्थापित किए गए हैं, मुजफ्फरनगर के सुजड़ू गांव में पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की लंबी कतार लगी है। कई मतदान केंद्रों पर महिला मतदाताओं की कतार पुरुषों की कतार से ज्यादा लंबी है।

    Share:

    दुबई की बाढ़ में फंसे स्वदेशी नागरिकों के लिए भारतीय दूतावास ने जारी की दूसरी एडवाइजरी

    Fri Apr 19 , 2024
    अबू धाबी। संयुक्त अरब अमीरात की बाढ़ में फंसे भारतीयों नागरिकों के लिए नई एडवाइजरी जारी की गई है। दुबई में भारतीय दूतावास ने शहर में इस सप्ताह हुई जबरदस्त बारिश के बाद परिचालन सामान्य होने तक दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले भारतीय यात्रियों को गैर-जरूरी यात्रा को पुनर्निर्धारित करने का परामर्श […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved