• img-fluid

    ‘मोहम्मद शमी ने जो किया…’ PM मोदी बोले- अमरोहा केवल ढोलक नहीं, देश का डंका भी बजाता

  • April 19, 2024

    अमरोहा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम ने यूपी के अमरोहा में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है. उन्होंने कहा कि क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है. खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी जी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है.

    देश में लोकसभा चुनाव की शुक्रवार से शुरूआत हो चुकी है. पहले चरण का मतदान किया जा रहा है. ऐसे में यूपी के अमरोहा में दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत राम-राम से की. उन्होंने कहा कि आज पहले चरण का मतदान हो रहा है. ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है. मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें.


    पीएम मोदी ने कहा कि विशेषकर मैं अपने युवाओं से आग्रह करूंगा, जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं कि वे ऐसा मौका जाने न दें, वो अवश्य वोट करें. उन्होंने कहा कि अमरोहा की एक ही थाप है- कमल छाप और अमरोहा का एक ही स्वर है – फिर एक बार मोदी सरकार. पीएम ने आगे कहा कि अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है. खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी जी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है.

    पीएम मोदी ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है. इस चुनाव में आप का एक एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला है. भाजपा गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है. लेकिन इंडिया गठबंधन के लोगों की सारी शक्ति गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगती है. इस मानसिकता का सबसे बड़ा नुकसान अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश जैसे क्षेत्रों को उठाना पड़ा है.

    पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार देश में टेक्सटाइल इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए टेक्सटाइल पार्क बना रही है. इसका लाभ भी अमरोहा के गारमेंट उद्योग को मिलेगा. इससे ज्यादा से ज्यादा रोजगार पैदा होंगे. भाजपा सरकार की पीएम विश्वकर्मा योजना और मुद्रा योजना का लाभ भी यहां के साथियों को हो रहा है. मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों में जो हुआ है, वो तो अभी केवल एक ट्रेलर है. अभी तो हमें UP और देश को बहुत आगे लेकर जाना है.

    Share:

    किसान आंदोलनः 3 दिन से रेललाइन पर बैठे किसान, 138 ट्रेनें रद्द, 170 के रूट बदले

    Fri Apr 19 , 2024
    अंबाला: हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों (Farmers Protest) की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों का रेल रोको अभियान जारी है. रेलवे ट्रैक बंद होने की वजह से अंबाला रेल मंडल ने 139 ट्रेनों को रद्द किया है तो 170 ट्रेनों के रूट बदले है. रेलवे अधिकारी की अगर मानें […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved