• img-fluid

    सभा में चिराग पासवान और उनके परिवार को गाली देने वाले वीडियो पर सफाई दी राजद नेता तेजस्वी यादव ने

  • April 18, 2024


    पटना । राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejashwi Yadav) ने सभा में (In the Meeting) चिराग पासवान और उनके परिवार को गाली देने वाले वीडियो पर (On the video abusing Chirag Paswan and His Family) सफाई दी (Clarified) । बिहार के जमुई लोकसभा क्षेत्र में राजद के नेता तेजस्वी यादव की एक सभा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान और उनके परिवार को गालियां देते वीडियो वायरल होने के मामले में तेजस्वी यादव ने गुरुवार को सफाई दी।


    उन्होंने पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि मंच पर भाषण के दौरान नीचे से कौन क्या बोलता है, ऊपर कुछ सुनाई नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि मंच पर कुछ समझ नहीं आता कि कौन क्या बोलता है। किसी ने अपना वीडियो बनाकर डाला है। कई जगहों पर हम लोगों को भी गालियां देते हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोग समझते हैं कि क्या है और क्या नहीं है। उन्होंने दावा किया कि पहले चरण की सभी चार सीटें बड़े अंतर से जीत रहे हैं।

    उल्लेखनीय है कि बुधवार को जमुई में राजद के नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान और उनके परिवारों को गाली जाने का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो को लेकर लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने भी कहा कि वो तेजस्वी यादव के व्यवहार से दुखी हैं।इस वीडियो में तेजस्वी मंच पर भाषण देते दिख रहे हैं और नीचे से राजद कार्यकर्ताओं द्वारा चिराग और उनके परिवार को लेकर भद्दी-भद्दी बातें कही जा रही हैं।

    इधर, इस वीडियो के संज्ञान में आने के बाद चिराग पासवान ने कहा कि वे तेजस्वी यादव से दु:खी हैं। उन्होंने तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि उस मंच पर मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव खड़े थे। तेजस्वी से मेरा रिश्ता काफी पुराना है। हम दोनों अलग-अलग राजनीतिक खेमे में हैं, लेकिन इस कारण हम लोग एक-दूसरे के परिवार को गाली तो नहीं देंगे न।

    Share:

    अनंतनाग के मुकाबले में आया ट्विस्ट! आमने-सामने होंगे I.N.D.I.A. के दो घटक दल, नजरें BJP पर

    Thu Apr 18 , 2024
    नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में चुनावी माहौल हर गुजरते दिन के साथ गर्म हो रहा है. घाटी में अनंतनाग सीट पर नामांकन भरने के साथ ही पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती और नेशनल कांफ्रेंस नेता मिया अल्ताफ के बीच सीधे मुकाबले की राह साफ हो गई. ऐसा इसलिए क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद अनंतनाग का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved