• img-fluid

    बॉलीवुड एक्टर सयाजी शिंदे के सीने में उठा दर्द, इलाज जारी

  • April 13, 2024

    मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड एक्टर सयाजी शिंदे (Sayaji Shinde) को शुक्रवार के दिन मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सयाजी शिंदे ने सीने में तेज दर्द (severe chest pain) की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें सातार अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. सयाजी शिंदे मराठी और बॉलीवुड सिनेमा की एक्टिंग की दुनिया का बड़ा नाम हैं. सयाजी अपने करियर में अब तक 291 फिल्मों में काम कर चुके हैं.



    सयाजी शिंदे ने साल 1992 में फिल्म दिशा से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्टिंग का ये सिलसिला लगातार जारी रहा. मराठी सिनेमा में सयाजी शिंदे का नाम काफी बड़ा है. मराठी सिनेमा के साथ सयाजी शिंदे ने बॉलीवुड की भी दर्जनों फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था. सयाजी शिंदे को हाल ही में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर सीरीज किलर सूप में अहम किरदार निभाते देखा गया था.

    शूल में भी निभाया था अहम किरदार
    साल 1999 में आई फिल्म शूल में भी सयाजी शिंदे ने अहम किरदार निभाया था. एक्टिंग की दुनिया में सयाजी शिंदे ने अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है. बॉलीवुड की अपहरण फिल्म फिल्म में भी सयाजी शिंदे ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था. जानकारी के मुताबिक सयाजी शिंदे ने शुक्रवार को अपने सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें मुंबई के सातारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि अब बताया जा रहा है कि सयाजी की हालत स्थिर है.

    Share:

    काली खांसी दुनिया के कई देशों में ढा रही कहर, जानिए लक्षण और बचाव के उपाय

    Sat Apr 13 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)। चीन (China), अमेरिका (America), फिलीपींस (Philippines), ब्रिटेन (Britain) और नीदरलैंड (Netherlands) समेत दुनिया के कई देशों (Many countries world.) में काली खांसी (Hooping cough) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. दुनियाभर में एक बार फिर (Whooping Cough) काली खांसी ने दस्तक दी है. अप्रैल का महीना शुरू हो गया है. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved