• img-fluid

    चुनाव से पहले बसपा को झटका, सांसद मलूक नागर ने दिया इस्तीफा; RLD का थामा दामन

  • April 11, 2024

    लखनऊ: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बहुजन समाज पार्टी को तगड़ा झटका लगा है. बिजनौर से सांसद मलूक नागर ने बसपा से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने दो पन्ने की चिठ्ठी भी लिखी है, जिसमे कहा है कि बड़ी मजबूरी में पार्टी छोड़नी पड़ रही है. बताया जा रहा है कि मलूक नागर राष्ट्रीय लोक दल ज्वाइन कर सकते हैं. इस्तीफा देने के बाद वे रालोद मुखिया जयंत चौधरी के आवास पर पहुंचे. गौरतलब है कि इस बार बसपा ने उनका टिकट काट दिया है, जिसकी वजह से वे नाराज चल रहे थे.

    अपने पत्र में मलूक नागर ने लिखा, “मौजूदा हालातों और राजनीतिक माहौल को देखकर, आज मैं, मेरे बड़े भाई लखीराम नागर, (पूर्व मंत्री, उप्र सरकार), मेरी धर्मपत्नी सुधा नागर, (पूर्व ज़िला पंचायत अध्यक्ष) हम सभी, बहुजन समाज पार्टी को छोड़ रहे है.”


    बहुजन समाज पार्टी (BSP) से इस्तीफा देने पर लोकसभा सांसद मलूक नागर ने कहा, “…देश के लिए कुछ करना है, इसीलिए आज मैंने पार्टी से इस्तीफा दिया है. BSP का यह इतिहास रहा है कि एक कार्यकाल के बाद या तो आपको पार्टी से बाहर कर दिया जाता है या फिर लोग पार्टी छोड़कर चले जाते हैं. हम देश के लिए और देश के लोगों के लिए काम करना चाहते हैं…”

    मलूक नागर के पार्टी ज्वाइन करने पर जयंत चौधरी ने कहा, ” आज एक जमीनी नेता लोकदल में शामिल हो रहे हैं. मलूक जी भी आज RLD में शामिल हो रहे हैं. ये पहले भी लोकदल के अध्यक्ष रहे हैं. इन्होंने कहा वो RLD में शामिल होना चाहते हैं. उनके साथ लखीराम नागर और सुधा नागर भी RLD में शामिल हो रहे हैं.”

    Share:

    हताश किसान कर रहे उम्मीदवारों का घेराव, मिल रहे आश्वासन

    Thu Apr 11 , 2024
    कई महीनों से भूमि अधिग्रहण के खिलाफ चल रहा है किसानों का आंदोलन, इंदौर के साथ अन्य लोकसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों से भी मांग रहे हैं समर्थन इंदौर। विगत कई महीनों से भूमि अधिग्रहण के खिलाफ आंदोलनरत किसान अब हताश होने लगे हैं, क्योंकि उन्हें नेताओं से सिर्फ आश्वासन ही मिल रहे हैं, तो दूसरी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved