• img-fluid

    Gaza: इस्राइली के हवाई हमले में हमास नेता इस्माइल हानियेह के तीन बेटे-पोते मारे गए

  • April 11, 2024

    येरुसलम (Jerusalem)। पश्चिम एशिया (West Asia) में बीते छह महीने से अधिक समय से जारी हिंसक संघर्ष (Israel Hamas War) के बीच इस्राइली सेना (Israeli army) को बड़ी कामयाबी मिली है। गाजा में हवाई हमले (Air strikes in Gaza) के दौरान इस्राइली सेना (Israeli army) ने हमास के राजनीतिक नेता (political leader of Hamas) इस्माइल हानियेह (Ismail Haniyeh) के तीन बेटों और पोतों को मार गिराया।


    इस्राइली सेना (आईडीएफ) ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर जारी बयान में कहा कि वायुसेना के विमानों ने मध्य गाजा में हमास सैन्य विंग के एक सेल कमांडर अमीर हनियेह और हमास के दोनों सैन्य ऑपरेटिव मोहम्मद और हजेम हानियेह पर हमला किया। आईडीएफ के मुताबिक हमास के तीनों ऑपरेटिव हमास के ‘पोलिटिकल ब्यूरो’ चीफ इस्माइल हानियेह के बेटे हैं, इस बात की पुष्टि हो चुकी है।

    Share:

    लोकसभा चुनाव के मद्देनजर धुआंधार रैलियां करेगा आलाकमान, जानें खरगे-राहुल-प्रियंका का प्लान

    Thu Apr 11 , 2024
    नई दिल्ली। कांग्रेस ने अपने प्रमुख शीर्ष नेताओं के चुनावी कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे दिया है। राहुल गांधी 16 अप्रैल तक पांच रैलियां करेंगे तो पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे दक्षिण भारत में मोर्चा संभालेंगे। वहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तरखंड, राजस्थान, यूपी में प्रचार करेंगी। खरगे 12 अप्रैल को कलबुर्गी व बीदर में रैलियां करेंगे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved