• img-fluid

    गले में चप्पल की माला पहन घूम रहे लोकसभा उम्मीदवार? जानें पूरा मामला

  • April 09, 2024

    अलीगढ़: देश में लोकसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर चल रहा है. पीएम मोदी समेत अन्य पार्टी के नेताओं ने चुनावी रैली शुरू कर दी है. लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ लोकसभा सीट में एक निर्दलीय प्रत्याशी अनोखे तरीके से प्रचार कर रहे हैं. निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव गौतम का चुनाव चिन्ह चप्पल है.

    इसके बाद निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव अपने गले में चप्पलों की माला डालकर अजीबोगरीब तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. गले में चप्पलों की माला पहनकर चुनाव प्रचार कर रहे निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम को भ्रष्ट बताया है. साथ ही पीएम मोदी पर भी हमला बोला है. निर्दलीय प्रत्याशी ने कहा भ्रष्टाचारीयों ने भाजपा से ईमानदार प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया है.

    गले में चप्पल की माला डालकर मांग रहे वोट
    अलीगढ़ में भ्रष्टाचार विरोधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं 2024 लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव गौतम को चप्पल चुनाव चिन्ह दिया गया है. इसके चलते निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव गौतम अपने गले में चप्पलों की माला डालकर अपने समर्थकों के बीच वोट मांग रहे हैं.


    प्रत्याशी ने बताया इसका पूरा उद्देश्य
    केशव देव गौतम ने गले में पहनी चप्पलों की माला को लेकर उसका उद्देश्य बताते हुए कहा कि यह उनकी भ्रष्टाचार विरोधी सेना का चुनाव चिन्ह चप्पल सिंबल हैं. ऐसे में वह अपनी पार्टी का सिंबल चप्पल ही अपने गले में डालेंगे न कि हाथी वाला डालेंगे. साइकिल को पंचर करेंगे या फूल को मरोड़कर फेंकेगे. इसके चलते वह अपने गले में अपना चुनाव चिन्ह चप्पल ही डालेंगे.

    तीनों महारथियों के रथ ही गए
    केशव देव गौतम ने भाजपा हाई कमान पर हमला बोलते हुए कहा कि इन भ्रष्टाचारीयों ने ईमानदार प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया है. इस सीट पर किसी और को टिकट दे दिया है. अलीगढ़ लोकसभा सीट में तीन महारथियों के बीच निर्दलीय चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके सामने इन तीनों महारथियों के रथ ही रथ रह गए हैं. इन महारथियों के बीच में महारथी तो केवल निर्दलीय चुनाव लड़ रहा है. इस बार चप्पल वाला ही चुनाव जीतेगा.

    Share:

    कांग्रेस ने INDIA गठबंधन बनाकर देश के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है- PM मोदी

    Tue Apr 9 , 2024
    बालाघाट: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चल रही बीजेपी (BJP) सरकार, देश के हर शहर को, देश के हर गांव को प्राथमिकता दे रही है. देश में बीजेपी सरकार वंचितों को वरीयता देते […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved