• img-fluid

    जबलपुर में PM मोदी के रोड-शो में टूटा मंच, कई लोग घायल

  • April 07, 2024

    जबलपुर। लोकसभा चुनाव 2024 (lok sabha election 2024) के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में जुटी हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने रविवार को जबलपुर में रोड शो (Road show in Jabalpur) किया। इस दौरान गोरखपुर क्षेत्र में बनाए गए दो मंच टूट गए, जिससे मंच पर मौजूद लोग नीचे गिर पड़े। इस हादसे में लोगों के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। दरअसल, पीएम मोदी की झलक पाने के लिए क्षमता से ज्यादा लोग मंच पर चढ़ गए। हालांकि पुलिस उन्हें समझाने में जुटी रही। लेकिन लोग जबरदस्ती मंच पर चढ़ते रहे और उसके बाद यह हादसा हो गया।


    करीब पौने एक घंटे बाद पीएम मोदी का जबलपुर में कटंगा से शुरू हुआ रोड शो समाप्त हो गया। अंत में पीएम मोदी रथ से उतरे और पार्टी नेताओं के साथ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान लोग बड़ी इमारतों की बालकनी और छज्जों से झांकते दिखे। पीएम मोदी के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों की अच्छी खासी भीड़ नजर आई। लोगों के हाथ में भाजपा का झंडा, चुनाव चिन्ह कमल के कटआउट और पीएम मोदी के कटआउट नजर आए।

    Share:

    7 अप्रैल की 10 बड़ी खबरें

    Sun Apr 7 , 2024
    1. केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज AAP कार्यकर्ता करेंगे सामूहिक उपवास मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के विरोध में देश-विदेश में आप कार्यकर्ताओं (AAP workers) ने आंदोलन तेज कर दिया है। आप के आह्वान पर रविवार सुबह 10 बजे से सामूहिक उपवास करेंगे। इसकी शुरुआत जंतर मंतर (Jantar Mantar) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved