• img-fluid

    सत्ता बहुत बड़ी चीज होती है, जाने के बाद अहसास हुआ : शिवराज

  • April 07, 2024

    दिल का दर्द जुबां पर आया

    सुर बदले…लाड़ली बहना ही नहीं, मोदी की लोकप्रियता से मिली जीत

    विदिशा। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (Former Chief Minister of Madhya Pradesh Shivraj Singh Chauhan) के दिल का दर्द कई बार जुबान पर आ जाता है, लेकिन अब उन्होंने स्वीकार किया कि सत्ता बड़ी चीज होती है और जाने के बाद यह समझ में आता है कि यह कितनी बड़ी चीज है। अपनी इसी निराशा के साथ उनके सुर भी बदलने लगे हैं, कभी मध्यप्रदेश की जीत को लाड़ली बहना योजना का कमाल बताने वाले शिवराजसिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) अब इसे मोदी की लोकप्रियता से मिली विजय बताने लगे हैं।


    मध्यप्रदेश में भाजपा की जीत में मील का पत्थर बताने वाली लाड़ली बहना योजना के बारे में अब उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता, दुरदर्शिता, राज्य और केन्द्र की योजनाओं से मध्यप्रदेश में भाजपा को प्रचंड जीत मिली है। अपनी जगह डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर चौहान ने कहा कि सत्ता बड़ी चीज होती है। जाने के बाद समझ में आता है कि यह कितनी बड़ी चीज है। हालांकि मुझे सत्ता जाने का कोई अफसोस नहीं है। 6 बार विधायक, 5 बार सांसद रह चुका हूं। भाजपा ने मुझे बहुत कुछ दिया, मुख्यमंत्री बनाया, जनता का आशीर्वाद मिला। बदलाव होना जरूरी है। पार्टी में बहुत प्रतिभाशाली कार्यकर्ता हैं उन्हें भी मौका मिलना चाहिए। शिवराज ने कहा कि गीता में कर्म को प्रधान बताया गया है। मैं नि:स्वार्थ कर्म करता चला जाता हूं।

    Share:

    बड़वानी में पकड़ाया मोस्ट वाटेंड

    Sun Apr 7 , 2024
    एनआईए के अपराधी को पंजाब के दो हथियार तस्करों के साथ पुलिस ने पकड़ा एनआईए को थी तलाश, 21 अपराध दर्ज बड़वानी। मध्यप्रदेश, पंजाब, राजस्थान (Madhya Pradesh, Punjab, Rajasthan) सहित कई राज्यों में हथियार तस्करी करने वाला मोस्ट वांटेड अपराधी श्याम सिंह उर्फ टोनी को बड़वानी पुलिस ने पंजाब के दो हथियार तस्करों के साथ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved