• img-fluid

    JP नड्डा ने इंदौर के नेताओं को दी जिम्मेदारी, कहा- कमजोर सीटों पर फोकस करो, धार, झाबुआ सीट पर…

  • April 04, 2024

    इंदौर। इंदौर क्लस्टर (Indore Cluster) की पांच लोकसभा सीटों (five Lok Sabha seats) में से दो सीट धार और झाबुआ रतलाम सीट (Dhar and Jhabua Ratlam seat) पर भाजपा सबसे ज्यादा मेहनत करेगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (BJP National President Jagat Prakash Nadda) की समीक्षा बैठक मेें इन दोनो सीटों के विधानसभा चुनाव परिणामों पर चर्चा के बाद ज्यादा ध्यान देने को कहा गया है। बैठक में इन दोनो लोकसभा सीटों के तीन मंत्री, चुनाव प्रभारी व पार्टी उम्मीदवारों से भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने अलग से चर्चा की।

    पिछले लोकसभा चुनाव में जिन सांसदों का टिकट दोनो सीटों पर कटा, उन्हेें भी बैठक में बुलाया गया था। नड्डा ने इन सीटों को लेकर इशारों में कहा कि जहां हम कमजोर रहे। उसकी असली वजह पता होना चाहिए और उसे दूर करने के एकजुट होकर प्रयास करे। मालवा निमाड़ की इन दोनो सीटों पर ही पार्टी ने टिकट रिपीट नहीं किया है। दोनो जगह नए चेहरों को मौका दिया गया हैै। दोनो सीटों पर जयस के बढ़ते प्रभाव ने भाजपा को चिंता में डाल रखा हैै,क्योकि दो सीटों पर जयस समर्थित विधायक है और एक सीट पर भारत आदिवासी विकास पार्टी के उम्मीदवार ने जीत दर्ज कराई है।


    दोनो सीटों के स्थानीय नेतागणों अब तक हुई चुनावी तैयारियों और गतिविधियों के बारे में ज्यादा जोर देकर रणनीतिकारों ने पूछा। रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट पर इंदौर के कुछ नेताओं को भी जिम्मेदारी दी गई है। वे चुनाव अभियान पर नजर रखेंगे। अभी से उन नेताओं को क्षेत्रों के दौरे करने को कहा गया हैै। इस लोकसभा सीट केे कई मतदाता रोजगार की तलाश में दूसरे शहरों में रहते हैै। उन्हें वोटिंग के लिए प्रेरित करने के लिए भी कहा गया है।

    Share:

    4 अप्रैल की 10 बड़ी खबरें

    Thu Apr 4 , 2024
    1. Rahul Gandhi Income: दिल्ली में जमीन, शेयर कंपनी के मालिक; जानें कितने धनवान हैं राहुल गांधी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former President Rahul Gandhi)के पास दिल्ली (Delhi)में खेती की जमीन (farming land)है। इसके अलावा, गुरुग्राम में उनके पास कॉमर्शियल बिल्डिंग (commercial building)में ऑफिस की जगह भी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved