• img-fluid

    US: मुस्लिम समुदाय ने White House में इफ्तार पार्टी का निमंत्रण ठुकराया

  • April 04, 2024

    वाशिंगटन (Washington)। अमेरिका (America) से आई चौंकाने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुस्लिम समुदाय (Muslim community members) के कुछ लोगों ने व्हाइट हाउस (White House) की इफ्तार पार्टी (Iftar party) में शामिल होने से इनकार कर दिया। इसका कारण गाजा (Gaza) में इस्राइल और हमास (Israel and Hamas) के बीच जारी हिंसक संघर्ष में पिस रही फलस्तीनी जनता को बताया जा रहा है। समाचार एजेंसी के मुताबिक, इफ्तार पार्टी का बहिष्कार करने वाले लोगों को फलस्तीन में मानवीय चिंताओं के बीच इस्राइल को बाइडन प्रशासन का निरंतर समर्थन नागवार गुजरा है।


    कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका में मुस्लिम समुदाय के सदस्यों ने इस सप्ताह व्हाइट हाउस के इफ्तार रात्रिभोज के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया है। न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार के मुताबिक, गाजा में बीते लगभग छह महीने से जारी हिंसक संघर्ष और इस्राइल की तरफ से युद्ध / हमलों को राष्ट्रपति जो बाइडन के समर्थन से व्यथित कई आमंत्रित लोगों ने इफ्तार पार्टी में न जाने का फैसला लिया है। इन लोगों ने कहा कि वे मंगलवार शाम को राष्ट्रपति के साथ इफ्तार भोजन में शामिल नहीं होंगे। फलस्तीनी लोग घेराबंदी में हैं। व्हाइट हाउस ने केवल कर्मचारियों के लिए इफ्तार का आयोजन किया है।

    Share:

    18 साल के अंगकृष रघुवंशी ने आईपीएल 2024 में की धमाकेदार बल्‍लेबाजी, रचा इतिहास

    Thu Apr 4 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार 3 अप्रैल की रात दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से रौंदकर आईपीएल 2024 (IPL 2024) में जीत की हैट्रिक लगाई। इस जीत के साथ केकेआर की टीम एक बार फिर आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। केकेआर की इस जीत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved