• img-fluid

    पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने बताया, कांग्रेस के इस गलत फैसले के कारण हो रही पार्टी की फजीहत

  • April 01, 2024

    भोपाल।  मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Former CM of Madhya Pradesh Shivraj Singh Chauhan) ने रविवार को कहा कि अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर में रामलला के नवीन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने के कांग्रेस के ‘गलत’ फैसले ने इसके नेताओं को मुश्किल में डाल दिया है और वह आम लोगों को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही.


    चौहान विदिशा में एक सभा को संबंधित कर रहे थे. इस कार्यक्रम में कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए.विदिशा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार चौहान ने कहा, ‘‘प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने से कांग्रेस के इनकार के बाद विपक्षी दल के मेरे कई मित्रों ने मुझे कहा कि उन्हें लोगों को जवाब देना मुश्किल हो रहा है. ऐसे गलत फैसले देश को सही दिशा नहीं दे सकते.’’ पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके पिता कांग्रेस में थे लेकिन पुराने दिनों की तुलना में पार्टी में भारी बदलाव आ गया है.

    Share:

    डिंडौरी में CM मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- 'सारे रिकॉर्ड टूटेंगे'

    Mon Apr 1 , 2024
    डिंडौरी: मध्य प्रदेश के डिंडौरी (Dindori) जिले के प्रमुख व्यावसायिक केंद्र गाड़ासरई में मां कर्मा बाई धर्मशाला परिसर में रविवार (31 मार्च) को मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव (Mohan Yadav) ने चुनावी सभा को संबोधित किया. गाड़ासरई में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रोड शो भी किया. कार्यक्रम के बाद सीएम मोहन यादव ने कहा कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved