• img-fluid

    बदल गया WhatsApp का रंग-रूप! एंड्रॉयड वालों ने फिर से चुरा लिया आईफोन वाला ये फीचर

  • March 31, 2024

    डेस्क: वॉट्सऐप पर आए दिन नए-नए फीचर पेश किए जाते हैं, और इसके होने से किसी के साथ कनेक्ट रहना काफी आसान हो गया है. एंड्रॉयड और आईफोन वालों के बीच हमेशा से ये डिबेट रहती है कि किसमें पहले नया फीचर आता है या फिर कौन से खा फीचर किसमें मिलते हैं. इसी बीच एंड्रॉयड वालों के लिए एक खास खबर आई है. कंपनी ने ऐप के लिए नया यूज़र इंटरफेस पेश कर दिया है.

    वॉट्सऐप के एंड्रॉयड वर्जन ऐप में नेविगेशन बार को नीचे की ओर कर दिया गया है, जो कि पहले ऊपर की ओर हुआ करता था. ये फीचर काफी समय से बीटा वर्जन में था और अब ये सभी के लिए रोलआउट किया जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि अगर यूज़र एक हाथ से फोन चला रहा है तो ये नया डिज़ाइन यूज़र को अलग-अलग टैब्स के बीच स्विच करने की एक्टिविटी को आसान बना देगा.


    वॉट्सऐप ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में एंड्रॉइड पर नए बॉटम नेविगेशन बार के रोलआउट का ऐलान किया है. इसमें पुराने इंटरफेस की फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें चार टैब थे – कम्यूनिटी, चैट, स्टेटस और कॉल. वहीं लेटेस्ट अपडेट में देखा जा सकता है कि ये शफल होकर नीचे की ओर आ गए हैं.

    इस बदलाव के बाद ऐप में मेन नेविगेशन टैब आपके अंगूठे के एक्सेस में रहता है. यह खासतौर पर तब बहुत काम का होगा जब आपके पास सिर्फ एक हाथ खाली है. हालांकि, अगर आप कुछ सर्च करना चाहते हैं, तो आपको अभी भी स्क्रीन के टॉप पर जाना होगा. बता दें कि जहां एंड्रॉयड के लिए दिए गए नेविगेशन बार में चार टैब मिलते हैं, वहीं iOS में पांचवां टैब Settings का मिलता है.

    Share:

    विपक्ष की रैली ‘लोकतंत्र बचाओ’ नहीं, बल्कि ‘परिवार बचाओ’ रैली: BJP का हमला

    Sun Mar 31 , 2024
    नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रविवार को यहां रामलीला मैदान में विपक्षी ‘इंडिया’ (Indian National Developmental Inclusive Alliance) गठबंधन की रैली की आलोचना करते हुए कहा कि यह ‘‘लोकतंत्र बचाओ’’ नहीं, बल्कि ‘‘परिवार बचाओ’’ और ‘‘भ्रष्टाचार छुपाओ’’ रैली है. विपक्षी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर राजनीतिक प्रतिशोध […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved