• img-fluid

    9 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा बीआरएस एमएलसी के कविता को

  • March 26, 2024


    नई दिल्ली । बीआरएस एमएलसी (BRS MLC) के. कविता (K. Kavita) को 9 अप्रैल तक (Till April 9) न्यायिक हिरासत में भेजा (Sent to Judicial Custody) । दिल्ली के कथित शराब नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत ने मंगलवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की एमएलसी के. कविता को 9 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


    ईडी हिरासत समाप्त होने के बाद कविता को राउज एवेन्यू कोर्ट में जज कावेरी बावेजा के समक्ष पेश किया गया। जांच एजेंसी ने मंगलवार को आवेदन दायर कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्देश देने की मांग की, यह कहते हुए कि आगे हिरासत में पूछताछ की जरूरत नहीं है। दूसरी ओर, कविता के वकील नितेश राणा ने उनके बेटे की परीक्षा के आधार पर अंतरिम जमानत की मांग की।

    ईडी ने बीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी कविता को 15 मार्च को हैदराबाद में उनके आवास पर तलाशी के बाद गिरफ्तार किया था। ईडी के विशेष वकील जोहेब हुसैन ने पिछली बार दलील दी थी कि कविता ने अन्य लोगों के साथ साजिश रची और 100 करोड़ रुपये की रिश्वत में सक्रिय रूप से शामिल थी।

    Share:

    भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की कंगना रनौत ने

    Tue Mar 26 , 2024
    नई दिल्ली । भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुलाकात की (Met) । हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की । इसकी जानकारी उन्होंने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved