• img-fluid

    MP: दिग्विजय सिंह के ‘कायर’ वाले बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का पलटवार, बोले- ‘वे मेरे बुजुर्ग…’

  • March 25, 2024

    इंदौर: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) में एक बार फिर जुबानी जंग (Worlds War) शुरू हो गई है. सिंधिया को दिग्विजय ने ‘कायर’ (cowardly) बता दिया. इसके बाद प्रतिक्रिया देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, मुझे जो करके दिखाना था, दिखा दिया है.

    एक बार फिर दिग्विजय ने सिंधिया पर तीखा हमला किया है. राजगढ़ के ब्यावरा में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का जिक्र करते हुए कहा कि, “बहादुरी तो वो होती है कि जिससे लड़ाई लड़ रहे हो, जीतो या हारो, लड़ाई जारी रखना चाहिए. जब तलवार म्यान से निकल गई तो वापस क्यों डालते हो, थोड़े से गिर गए तो वापस से चढ़के लड़ाई शुरू क्यों नहीं करते. अब महाराज सिंधिया जिससे चुनाव हारे, उसी में शामिल हो गए. ये बहादुरी की निशानी नहीं है ये कायरता की निशानी है.”


    वहीं, अशोकनगर में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ने दिग्विजय सिंह के कायर वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि, “दिग्विजय सिंह जी मेरे बुजुर्ग हैं, मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है. मुझे जो करके दिखाना था, मैंने दिखा दिया.”

    यह बताते चलें कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस की टिकट पर राजगढ़ से और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी की टिकट पर गुना से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. साल 2020 में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने में अहम भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिग्विजय सिंह हमेशा जुबानी हमला करते हैं. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में दोनों नेताओं को हार का सामना करना पड़ा था. दिग्विजय सिंह को भोपाल सीट पर बीजेपी की प्रज्ञा सिंह ने पराजित किया था. इसी तरह कांग्रेस की टिकट पर अपनी परंपरागत सीट गुना से चुनाव लड़ रहे ज्योतिरादित्य सिंघिया को बीजेपी के पी यादव ने पराजित कर दिया था.

    Share:

    सात पर्सेंट आबादी, लेकिन BJP ने नहीं दिया एक भी टिकट; गुस्साए क्षत्रिय समाज ने 29 मार्च को बुलाई बैठक

    Mon Mar 25 , 2024
    नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब सभी राजनीतिक दल अलग-अलग राज्यों के लिए अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रहे हैं. अधिकतर सीटों पर प्रत्याशी घोषित भी हो चुके हैं. टिकट देते वक्त राजनीतिक दल जातिगत और सामाजिक समीकरण का पूरा ध्यान रख रहे हैं. यहां इन सबके बीच […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved