• img-fluid

    शक्ति की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • March 18, 2024


    जगतियाल । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि शक्ति की रक्षा के लिए (To Protect Power) जान की बाजी लगा दूंगा (I will Risk My Life) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के जगतियाल में रैली में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है और मेरे लिए हर मां और बेटी शक्ति का प्रतीक है। उन्होंने आगे कहा, “मैं भारत मां का पुजारी हूं, मैं शक्ति के प्रत्येक रूप की रक्षा के लिए अपना जीवन खपा दूंगा।”


    पीएम मोदी ने इससे पहले कहा कि, ”कल मुंबई में इंडी अलायंस की रैली थी। चुनाव घोषित होने के बाद इंडी अलायंस की ये पहली और उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण रैली थी। उस रैली में उन्होंने अपना घोषणा पत्र जारी किया और उनके घोषणा पत्र का ऐलान है कि मेरी (इंडी अलायंस) लड़ाई शक्ति के खिलाफ है।”

    पीएम मोदी ने कहा, “इंडी अलाएंस ने कहा है कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। मेरे लिए हर मां, बेटी, शक्ति का रूप है। मैं माताओं-बहनों को शक्ति का रूप मानता हूं। उनकी पूजा करता हूं। मैं माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, जीवन खपा दूंगा। यहां भारत की धरती पर कोई शक्ति के खिलाफ भी बात कर सकता है क्या? क्या शक्ति का विनाश हमें मंजूर है? हम सब शक्ति की अराधना करते हैं। हमने चंद्रयान की सफलता को भी शिव-शक्ति का नाम देकर शिव-शक्ति को समर्पित किया है। ये लोग शक्ति के विनाश का बिगुल फूंक रहे हैं।”

    पीएम मोदी ने कहा, ”एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है।” उन्होंने कहा, ”लोकसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र का उत्सव प्रारंभ हो चुका है और 13 मई को तेलंगाना के लोग नया इतिहास रचने वाले हैं। 13 मई को तेलंगाना में होने वाला मतदान ‘विकसित भारत’ के लिए होगा और जब भारत विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित होगा।”

    दरअसल रविवार को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के समापन के मौके पर मुंबई में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि हिंदू धर्म में एक शब्द होता है ‘शक्ति’। और हम एक शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं।

    Share:

    110 किमी रेंज के साथ इस कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कितनी है कीमत

    Mon Mar 18 , 2024
    डेस्क। देश में इलेक्ट्रिक स्टूकर और कार की मांग लगातार बढ़ रही है। ईवी की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए ऑटो कंपनियां एक के बाद एक नए मॉडल लॉन्च कर रही है। अब ईवी ब्रांड फूजीयामा (FUJIYAMA) ने गेम-चेंजिंग इनोवेशन के साथ क्लासिक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved