• img-fluid

    पार्टी कहेगी तो चुनाव लड़ूंगा

  • March 16, 2024

    भोपाल। भाजपा से कांग्रेस में आए दिग्गज नेता व बदनावर विधायक भंवरसिंह शेखावत को इंदौर लोकसभा से उम्मीदवार बनाया जा सकता है। इस मामले में शेखावत ने पहली बार नरम रुख अपनाते हुए कहा कि पार्टी आलाकमान से ऐसे कोई निर्देश नहीं मिले हैं। पार्टी कहेगी तो चुनाव लड़ूंगा।

    वर्षों भाजपा में रहे शेखावत की भाजपा में भी अच्छी पैठ है। कांग्रेस को उम्मीद है कि अगर शेखावत उम्मीदवार बनते हैं तो कई भाजपा कार्यकर्ता उनका विरोध नहीं कर पाएंगे। इससे चुनाव में कांग्रेस को फायदा मिलेगा। मध्यप्रदेश में पार्टी ने 19 सीटें होल्ड पर रखी हैं, जिनमें इंदौर सीट भी शामिल है। इसके पहले शेखावत ने बदनावर की सेवा करने का हवाला देते हुए चुनाव लडऩे से इनकार किया था। अब उन्होंने कहा कि पार्टी के बड़े नेता अगर निर्देश देंगे तो मैं इंदौर से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनने को तैयार हूं।

    Share:

    अमित अरोड़ा का बयान बना कविता के गले की फांस, ED ने ऐसे किया गिरफ्तार

    Sat Mar 16 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi)। दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर (KCR) की बेटी और विधायक के. कविता (Of. Poem) को हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया। जांच एजेंसी उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली ला रही है। इस केस में ईडी ने गुरुग्राम से कारोबारी अमित अरोड़ा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved