• img-fluid

    बड़े मियां-छोटे मियां का गाना ‘वल्लाह हबीबी’ रिलीज

  • March 14, 2024
    मुंबई (Mumbai) आगामी एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ (elder brother and younger brother) के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बहुप्रतीक्षित गाना ‘वल्लाह हबीबी’ जारी कर दिया है। गाने में बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और वर्सेटाइल एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Tiger Shroff and versatile actress Manushi Chillar) ग्लैमरस अवतार में हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि गाने की मजेदार ट्यून दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देगी।


    इससे पहले मेकर्स ने फ़िल्म का टाइटल ट्रैक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मस्त मलंग झूम’ रिलीज किया था। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के दो गानों ने पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है। अब ऐसा लगता है कि ‘वल्लाह हबीबी’ भी उसी सफलता को दोहराने जा रहा है।फ़िल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर लीड रोल्स में हैं। आगामी एक्शन फिल्म इस ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स ने निर्मित की है।

    Share:

    Skin Care Tips: गर्मियों में बढ़ जाती है डैंड्रफ की समस्‍या, छुटकारा दिलानें में बेहद काम आएंगी ये टिप्‍स

    Thu Mar 14 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)। डैंड्रफ (Dandruf) बालों की एक ऐसी समस्या है, जो काफी ज्यादा कॉमन है। अगर सही समय पर इसका इलाज न किया जाए तो यह चेहरे और पीठ के मुंहासों (acne) जैसी स्किन की परेशानी का कारण भी बन सकता है। इस समस्या से छुटकारा पाने और स्कैल्प को शांत करने के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved