• img-fluid

    मप्रः रायसेन में बेकाबू ट्रक ने बारातियों को रौंदा, पांच की मौत, 11 घायल

  • March 12, 2024

    रायसेन (Raisen)। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन जिले (Raisen district) में सोमवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया। भोपाल-जबलपुर रोड पर सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खमरिया में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित (speeding truck out of control) होकर बारात में जा घुसा और बारातियों को रौंदता हुआ निकल गया। इस हादसे में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 घायल हो गए। इनमें से चार लोगों को हालत गंभीर बताई जा रही है।


    जानकारी के अनुसार, सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम घाट खमरिया में सोमवार की रात करीब नौ बजे सड़क पर एक बारात निकल रही थी। इसी दौरान एक ट्रक तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हो गया और बारात में घुस गया। ट्रक की चपेट में आने से पांच बारातियों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर अरविन्द कुमार दुबे और एसपी विकास कुमार सहवाल मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।
    एसपी विकास कुमार सहवाल ने बताया कि शुरुआती जानकारी में पांच लोगों की मौत की सूचना है। संभवत: ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे। हादसे में 11 लोग जख्मी हैं, इनमें चार लोगों को गंभीर हालत में भोपाल एम्स भेजा गया है। वहीं, सात घायलों को रायसेन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मृतकों के नाम सामने नहीं आए हैं।

    Share:

    मंगलवार का राशिफल

    Tue Mar 12 , 2024
    युगाब्ध-5125, विक्रम संवत 2080, राष्ट्रीय शक संवत-1945 सूर्योदय 06.28, सूर्यास्त 06.13, ऋतु – बसंत फाल्गुन शुक्ल पक्ष द्वितीया, मंगलवार, 12 मार्च 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल। मेष राशि :- आज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved