• img-fluid

    केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक शुरू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे अध्यक्षता

  • March 03, 2024

    नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) केंद्रीय मंत्रिपरिषद (Union Council of Ministers) की बैठक (meeting) की अध्यक्षता के लिए भाजपा मुख्यालय (BJP Headquarters) पहुंच गए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी बैठक में मौजूद हैं। माना जा रहा है कि यह उनके दूसरे कार्यकाल की मंत्रिपरिषद के साथ अंतिम बैठक होगी।


    प्रधानमंत्री प्रमुख नीतिगत व शासन से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए समय-समय पर संपूर्ण मंत्रिपरिषद की बैठकें करते रहे हैं, लेकिन रविवार को होने वाली बैठक अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक रूप से अहम है। निर्वाचन आयोग अगले कुछ दिनों में चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर सकता है।

    बैठक चाणक्यपुरी डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में सुषमा स्वराज भवन में होगी। बैठक में सरकार के प्रदर्शन समेत विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की जा सकती है। भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने अपनी विकास योजनाओं के दम पर मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने का विश्वास व्यक्त किया है।

    Share:

    दिल्‍ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर भीषण हादसा, 3 लोगों की मौत

    Sun Mar 3 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi)। दिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर (Badarpur flyover) पर शनिवार आधी रात को एक ट्रक और ऑल्टो कार में जोरदार टक्कर (Heavy collision in Alto car) हो गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved