• img-fluid

    ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुए दीपक चाहर, खाना ऑर्डर किया तो हो गया गेम!

  • February 27, 2024

    मुंबई (Mumbai)। दीपक चाहर (Deepak Chahar) लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर हैं. हालांकि उनका ओवर ऑल परफॉर्मेंस अच्छा रहा है. दीपक आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. चाहर के साथ हाल ही में एक फ्रॉड हो गया. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी शेयर की है. चाहर ने एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप (online food delivery app) से खाना ऑर्डर किया था. लेकिन उन तक खाना नहीं पहुंचा. चाहर ने इसको लेकर कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल को टैग करके शिकायत भी की है.

    दरअसल दीपक चाहर ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने खाने के ऑर्डर की डीटेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. चाहर ने कैप्शन में लिखा, ”भारत में नया फ्रॉड. खाना ऑर्डर किया, लेकिन खाना मिला नहीं. कस्टमर सर्विस को कॉल किया तो उन्होंने कहा कि खाना डिलीवर हो चुका है और मैं झूठ बोल रहा हूं. मुझे यकीन है कि बहुत सारे लोग इस तरह की दिक्कत का सामना करते होंगे.”



    दीपक चाहर ने खाना डिलीवर करने वाली कंपनी को एक्स पर टैग भी किया है. उस कंपनी ने दीपक को जवाब देते हुए लिखा, ”Hi दीपक, हम आपके अनुभव को लेकर बहुत चिंतित हैं और किसी भी असुविधा के लिए माफी चाहते हैं. निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और जल्दी ही इसका समाधान करेंगे.” दीपक ने इसका भी जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि भूख के लिए खाने की ही जरूरत होती है. इसके बदले में रिफंड करने से समस्या खत्म नहीं होगी.

    Share:

    उज्जैन में लगी दुनिया की पहली वैदिक घड़ी, जानें क्‍या है इसकी खासियत?

    Tue Feb 27 , 2024
    उज्‍जैन (ujjain) । काल गणना के केंद्र माने जाने वाले उज्जैन (Ujjian) में अब वैदिक घड़ी (Vedic Clock) दिन का मुहूर्त, चौघड़िया और राशिफल के साथ-साथ अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां भी देगी. उज्जैन के जंतर मंतर वेधशाला (Jantar Mantar Observatory) में वैदिक घड़ी लगा दी गई है. इस वैदिक घड़ी में एक दिन में 24 नहीं, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved