• img-fluid

    पति की तुलना प्लास्टिक बैग से करने पर ट्विंकल पर भड़कीं कंगना

  • February 23, 2024
    मुंबई (Mumbai)। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सोशल मीडिया पर अलग-अलग पोस्ट के जरिए चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपनी राय शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस आमतौर पर नेपोटिज्म को लेकर बोलती दिखाई देती हैं। इस बार कंगना ने ट्विंकल खन्ना को आड़े हाथों लिया है और नेपोटिज्म का दावा किया है। एक इवेंट में ट्विंकल ने अपने पति की तुलना प्लास्टिक बैग से की थी। ऐसे में कंगना ट्विंकल से काफी नाराज नजर आईं।


    कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘ये लोग जो सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, अपने पतियों को प्लास्टिक का थैला कह रहे हैं। क्या ऐसा कहकर वे यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि हम कितने अच्छे हैं? चांदी के चम्मच के साथ जन्मे इन नेपो बच्चों को सोने की थाली में फिल्मी करियर दिया गया, इसका तो इन्हें सम्मान है नहीं, कम से कम मदरहुड लाइफ ही एंजॉय करें, लेकिन यह भी इन्हें अभिशाप लग रहा है। यह आखिर बनना क्या चाहते हैं? सब्जियां? क्या यह फेमिनिज्म है?इस बीच, एक कार्यक्रम में ट्विंकल ने कहा, हम कभी भी समानता और नारीवाद के बारे में बात नहीं करते हैं। अगर हम देखें तो हमें पुरुषों की जरूरत नहीं है। हमें एक अच्छे प्लास्टिक बैग की जरूरत है और हमें अपने जीवन में पुरुषों की जरूरत है। मैं इसी मानसिकता के साथ बड़ी हुई हूं। महिलाओं की तुलना में पुरुषों के बाल अधिक होते हैं। वे जल्दी झड़ जाते हैं। लंबे समय तक मुझे लगा कि पुरुषों का कोई खास उपयोग नहीं है।

    Share:

    'cinema lovers day' पर 99 रुपये में फिल्म दिखाएगा PVR व Inox

    Fri Feb 23 , 2024
    मुंबई (Mumbai) सिनेमा प्रेमियों के लिए एक बहुत अच्छा मौका आया है। अक्सर पीवीआर (PVR) आईनॉक्स (inox) जैसे बड़े आलीशान थिएटरों में फिल्में देखना आम दर्शकों के लिए मुश्किल बात होती है। क्योंकि इन बड़े थिएटर में फिल्मों के टिकट महंगे हैं। अब फैंस के लिए पीवीआर आईनॉक्स में सस्ते में फिल्में देखने का मौका […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved