• img-fluid

    तेजस्वी के बाद अब राहुल गाधी को मिलेगा अखिलेश का साथ, भारत जोड़ो न्याय यात्रा में होंगे शामिल

  • February 22, 2024

    नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों उत्तर प्रदेश में चल रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश के मुताबिक राहुल की यात्रा के अगले पड़ाव में इंडिया गठबंधन के कई नेता जुड़ने वाले हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी जल्द उनकी यात्रा में शामिल हो सकते हैं. ये खबर तब आई है जब उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय हो चुका है.

    जयराम रमेश के मुताबिक आगरा में 25 फरवरी को राहुल गांधी की न्याय यात्रा में अखिलेश यादव की उपस्थिति देखने को मिल सकती है. इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी अपनी न्याय यात्रा के साथ उन्नाव में थे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. हालांकि कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में ही राहुल गांधी को छुटपुट जगहों पर विरोध का भी सामना करना पड़ा. कुछ जगहों पर राहुल गांधी के काफिले को काले झंडे दिखाए गए.

    पटना में तेजस्वी की रैली में जाएंगे राहुल
    कांग्रेस नेता जयराम रमेश के मुताबिक राहुल गांधी की न्याय यात्रा के अगले पड़ाव में इंडिया गठबंधन के प्रमुख नेताओं की सक्रिय उपस्थिति देखने को मिलेगी. 25 फरवरी को आगरा में अखिलेश यादव शामिल हो सकते हैं तो वहीं 3 मार्च को पटना में होने वाली रैली में राहुल गांधी शामिल होंगे. वहां आरजेडी के युवा नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले हैं.


    तेजस्वी इन दिनों पूरे बिहार में जनविश्वास यात्रा निकाल रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी की न्याय यात्रा के दौरान बिहार के रोहतास में तेजस्वी यादव पूरे दमखम के साथ शामिल हुए थे. राहुल की जीप की ड्राइविंग सीट पर तेजस्वी यादव नजर आए थे. यहां तक कि उस जीप की पिछली सीट पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मीरा कुमार भी दिखीं. इस दौरान कांग्रेस और आरजेडी के हजारों कार्यकर्ताओं का हुजूम नजर आया.

    13-14 मार्च को मुंबई में यात्रा का समापन संभव
    कांग्रेस नेता जयराम रमेश के मुताबिक राहुल गांधी इसके बाद मार्च के पहले हफ्ते में मध्य प्रदेश की यात्रा पर होंगे. इस दौरान 5 मार्च को राहुल गांधी महाकाल के दर्शन करेंगे. लेकिन इस बीच छिंदवाड़ा की उनकी यात्रा रद्द हो गई है. जानकारी के मुताबिक 13-14 मार्च को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का समापन मुंबई में हो सकता है. दरअसल राहुल गांधी की यात्रा में बाद में कई बदलाव किए गए हैं. उनकी यह यात्रा पहले 20 मार्च को समाप्त होने वाली थी लेकिन इसे अब एक हफ्ते पहले विराम देने का प्लान तैयार हुआ है. इसी की वजह से उनकी मध्य प्रदेश की यात्रा की तारीख में भी बदलाव किया गया.

    Share:

    भारत सरकार ने अकाउंट-पोस्ट हटाने को कहा… एलन मस्क के एक्स का दावा

    Thu Feb 22 , 2024
    नई दिल्ली: भारत सरकार ने एलन मस्क के सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (ट्विटर) से कुछ अकाउंट और पोस्ट को हटाने के लिए कहा है. एक्स ने यह दावा अपने ग्लोबल गवर्नेंस अफेयर्स अकाउंट के जरिए किया है. प्लेटफार्म ने कहा कि हम इससे सहमत नहीं हैं. ये पोस्ट और अकाउंट सिर्फ भारत में नहीं दिखेंगे. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved