• img-fluid

    संदेशखाली पर सियासत तेज! BJP ने जारी की डॉक्यूमेंट्री, कहा- दीदी कि बोलो…

  • February 22, 2024

    नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के कथित रेप और उत्पीड़न के मामले पर हंगामा मचा हुआ है. संदेशखाली घटना को लेकर टीएमसी के साथ बढ़ती जुबानी जंग के बीच, बीजेपी ने गुरुवार को डॉक्यूमेंट्री जारी किया है. इस डॉक्यूमेंट्री के जरिए BJP पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर अपना हमला तेज करने की योजना बनाई है.

    न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार ‘द संदेशखली शॉक – द बिग रिवील’ नाम की डॉक्यूमेंट्री में महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को दर्शाया गया है. एक्स पर एक पोस्ट में, भाजपा ने बांग्ला में ममता बनर्जी से सवाल किया, ‘दीदी कि बोलो आरो कोतो ‘संदेशखली’. BJP ने कहा है कि ये एक ऐसी सच्चाई जो लोगों को झकझोर देगी. डॉक्यूमेंट्री में सवाल किया गया है कि टीएमसी को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ऐसी कितनी घिनौनी घटनाओं का सामना करना पड़ेगा.


    बता दें कि संदेशखाली में कल एक और महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. यानी दो महिलाओं ने अब तक मामला दर्ज कराया है. इस बीच बंगाल DGP राजीव कुमार ने संदेशखाली का दौरा किया है. शाहजहां को लेकर पूछे गए सवाल पर डीजीपी ने कहा कि जिन्होंने भी कानून तोड़ा है सभी गिरफ्तार होंगे. संदेशखाली मामले में आरोप है कि TMC नेताओं द्वारा किसानों-गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया गया है और महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया है. भारतीय जनता पार्टी, टीएमसी नेता शाहजहां समेत सभी आरोपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

    संदेशखाली मामले में आरोप यह भी है कि यहां महिलाओं के खिलाफ जितने भी अपराध हुए हैं, उन सबको TMC नेताओं ने अंजाम दिया है. साथ ही इन सबका सरगना शाहजहां शेख है, जिसके पीछे ED पड़ी हुई है. मालूम हो कि शाहजहां शेख वही है, जिसने रेड के दौरान ईडी की टीम पर जानलेवा हमला करवाया था.

    Share:

    40 की उम्र के बाद महिलाओं को इन बीमारियों का खतरा अधिक

    Thu Feb 22 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi)। जैसे-जैसे इंसान की उम्र बढ़ती है, शरीर में कई प्रकार के परिवर्तन (body changes) होने लगते हैं। शरीर को ज्यादा देखभाल की जरूरत होती है, क्योंकि उम्र बढ़ने के साथ ही शरीर में कई तरह की बीमारियां (diseases) भी घर करने लगती हैं, जिसपर समय रहते ध्यान देना अति आवश्यक होता […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved