• img-fluid

    एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टाइटल ट्रैक रिलीज

  • February 21, 2024
    मुंबई (Mumbai)! बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Akshay Kumar and Tiger Shroff) अपनी आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रोमांचक टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। दोनों अभिनेता मुख्य भूमिका में हैं। अपने हाई-ऑक्टेन प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध यह जोड़ी गाने को एक एनरजेटिक ऊर्जा से भर देती है। दुनियाभर के फैंस इसे पसंद कर रहे हैं।

    ग्रूवी बीट्स और रिदम के बीच यह ट्रैक फिल्म की रोमांचक कहानी है, जो डांस फ्लोर पर कुमार और श्रॉफ की केमिस्ट्री को प्रदर्शित करता है। दोनों ने पूरे उत्साह के साथ चार्टबस्टर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। पोस्ट का कैप्शन दिया है, तेरे पीछे तेरा यार खड़ा, बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक आउट।



    यह गाना विशाल मिश्रा ने कंपोज और मिश्रा और अनिरुद्ध रविचंदर ने आवाज दी है। गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। वहीं, बॉस्को-सीज़र ने इसे कोरियोग्राफ किया है, जो इसे नेक्स्ट डांस एंथम के रूप में पेश किया गया है। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के बेहतरीन मूव्स के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी ब्लॉकबस्टर सिनेमेटिक स्पेक्टेकल देने के लिए तैयार है।

    फ़िल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स की निर्मित ”बड़े मियां छोटे मियां” की कहानी को अली अब्बास जफर ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म ”बड़े मियां छोटे मियां” में अक्षय और श्राफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Wed Feb 21 , 2024
    21 फरवरी 2024 1. दो अक्षर का मेरा नाम, मेरे बिन न चलता काम । रंगहीन हूँ, स्वादहीन हूँ, हरदम आती हूँ मैं काम । उत्तर……..पानी 2. न काशी, न काबा धाम, बिन जिसके हो चक्का जाम । पानी जैसी चीज है वह, झट से बताओ उसका नाम । उत्तर………पेट्रोल 3. एक पहेली सदा नवेली […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved