• img-fluid

    उज्जैन के सीएम हाउस में कार्य जारी, गमले पहुँचे

  • February 19, 2024

    • रंगाई, पुताई और अन्य कार्य अंतिम चरणों में
    • उज्जैन में कुलपति आवास को तब्दील किया जा रहा सीएम हाउस में

    उज्जैन। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव उज्जैन में आएँगे तो नए बंगले से कार्य करेंगे। अभी वे सर्किट हाउस पहुँचकर सबसे मिल रहे हैं। कुलपति निवास में आवश्यक तब्दीली की जा रही है। शीघ्र ही यहाँ का सभी कार्य पूरे कर लिए जाएँगे।



    उल्लेखनीय है कि पूर्व में कु लसचिव का जो बंगला सीएम मोहन यादव के लिए तैयार कराया जा रहा था, वहां स्थान की कमी के कारण उसके स्थान पर कुलपति का बंगला सीएम आवास के लिए तैयार कराया जा रहा है, जिसके चलते कुलपति ने अपना सामान अब कुलसचिव बंगले में शिफ्ट कर दिया है। वहीं सीएम मोहन यादव के लिए 8 कमरों वाला कुलपति का बंगला तैयार कराया जा रहा है। इसकी रंगाई-पुताई और रिनोवेशन के अन्य काम लगातार किए जा रहे हैं। यहां यह उल्लेखनीय है कि प्रदेश के मुखिया सीएम मोहन यादव पहले ऐसे सीएम हैं, जिनके दो सीएम आवास होंगे, जिसमें से एक आवास राजधानी भोपाल तो वहीं दूसरा आवास उज्जैन में होगा। सीएम आवास के लिए पहले कुलसचिव बंगले को तैयार कराया जा रहा था, लेकिन जगह कम होने और सुरक्षा की दृष्टि से कमजोर होने के चलते अधिकारियों ने इसके स्थान पर कुलपति के बंगले को सीएम आवास बनाने का फैसला लिया था। वहीं अब इस बंगले को सीएम हाउस में बदलने का काम तेजी से चल रहा है। कुलपति निवास जिसमें 8 कमरे एक हॉल और एक किचन है, इन्हें रेनोवेट करके सीएम आवास में बदला जा रहा है। कल उक्त बंगले पर बड़ी संख्या में गमले पहुंचाए गए।

    Share:

    शिक्षक नहीं दे पाएँगे मनमाने नंबर.. उत्तर पुस्तिकाओं में लगे हैं बारकोड

    Mon Feb 19 , 2024
    जिसे 0 या 99 अंक आए तो उसकी उत्तर पुस्तिका तीन बार जाँची जाएगी उज्जैन। अब बोर्ड की 10वीं, 12वीं की परीक्षा में धांधली बिल्कुल नहीं चल पाएगी और शिक्षक मनमाने नंबर भी विद्यार्थी को नहीं दे पाएँगे, क्योंकि इस बार कॉपी पर बारकोड लगे हुए हैं। बार-बार बोर्ड परीक्षाओं में नंबर देने में धांधली […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved