• img-fluid

    BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, PM मोदी देंगे चुनाव में जीत का मंत्र

  • February 17, 2024

    नई दिल्ली। भाजपा (Bjp) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी (national executive) की बैठक (meeting) शुरू हो गई है। दो दिवसीय ये बैठक नई दिल्ली के प्रगति मैदान में भारत मंडपम में आयोजित हो रही है। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी (pm modi), गृहमंत्री अमित शाह (amit shah) समेत पार्टी के सभी शीर्ष नेता शामिल है। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव (lok sabha election) के लिए रणनीति पर चर्चा हो रही है।

    भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 10 हजार से ज्यादा प्रतिनिधि भाग ले सकते हैं। कुछ समय बाद ही आम चुनाव का एलान होना है। ऐसे में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का प्रमुख मुद्दा आम चुनाव है और इसमें चुनाव के लिए रणनीति पर चर्चा हो रही है। बैठक में पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत बनाने पर भी ध्यान केंद्रित किया जाएगा।


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीया प्रज्जवलित कर भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत की। इस दौरान मंच पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी रहे।

    भाजपा सांसद बोलीं- स्वर्ग जैसा लग रहा
    राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंची भाजपा सांसद रमा देवी ने कहा कि ‘हर भारतीय का दिल भरा हुआ है, ऐसा लग रहा है कि ये स्वर्ग है। हमने अपने जीवनकाल में ऐसा कभी नहीं देखा है। हम उम्मीद करते हैं कि ऐसा ही चलता रहे। राहुल गांधी कोई न्याय यात्रा नहीं कर रहे हैं, वे सिर्फ अपनी टीशर्ट का दिखावा कर रहे हैं।’

    Share:

    'पुष्पा: द रूल' के बाद मेकर्स लेकर आएंगे फिल्म का तीसरा भाग! अल्लू अर्जुन ने किया बड़ा खुलासा

    Sat Feb 17 , 2024
    मुंबई। अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पुष्पा: द रूल को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से जारी है। हाल ही में अल्लू अर्जुन भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने ‘बर्लिनले फिल्म फेस्टिवल’ में पहुंचे। इस फिल्म फेस्टिवल में ‘पुष्पा: द राइज’ का प्रीमियर आयोजित किया गया। इस दौरान अल्लू अर्जुन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved