• img-fluid

    Time Traveller Claim: शख्स की डरावनी भविष्यवाणियां, एलियन और इंसानों में होगा युद्ध

  • February 14, 2024

    वाशिंगटन (Washington)। दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो खुद के टाइम ट्रैवलर (Time Traveller) होने का दावा करते हैं। अब ऐसे ही एक शख्स ने दावा किया है कि वह साल 2869 से लौटकर आया है। उसका दावा है कि टाइम ट्रैवल (Time Traveller) किया है और भविष्य भी देखा है। इस टाइम ट्रैवलर (Time Traveller) के मुताबिक, साल इस साल एलियन और इंसानों के बीच युद्ध होगा। यह युद्ध धरती से लेकर अंतरिक्ष तक होगा।

    टाइम ट्रैवलर का दावा है कि समुद्र में वैज्ञानिक ऐतिहासिक खोज करेंगे। उसका कहना है कि भूंकप आएंगे जो तबाही मचा देंगे। इसने टिकटॉक पर वीडियो शेयर किया है और लोगों को चेतावनी दी है। उसका दावा है कि साल धरती के लोग कई प्राकृतिक आपदाओं का सामना करेंगे। दूसरी दुनिया के एलियन और इंसानों के बीच जंग होगी। यह जंग कई दिशाओं में होगी यानी इंटर डायमेंशनल होगा।



    पूरे साल के लिए बताया बहुत कुछ

    17 फरवरी: ह्यूस्टन, टेक्सास में पहला एफ6 बवंडर आया. यह लगभग पूरे शहर को नष्ट कर देगा, जिससे यह मानव जाति के इतिहास का सबसे भीषण बवंडर बन जाता है.

    28 मार्च: एक प्राचीन कलाकृति मिली, जो छूने पर यह आपको दूसरे ब्रह्मांड में भेज देती है. इसे ‘पेंडोरा बॉक्स’ कहा जाता है, ब्रह्मांड बहुत समान या पूरी तरह से अलग हो सकते हैं.

    2 अप्रैल: सैन एंड्रियास फॉल्ट पर 9.8 तीव्रता का भूकंप आया, जिसे बिग जॉन कहा जाता है. इसके तुरंत बाद, कैलिफोर्निया के समुद्र तट पर 750 फीट ऊंची सुनामी आई, सैन फ्रांसिस्को सहित कई बड़े शहर बर्बाद हो गए.

    15 मई: एक एलियन पृथ्वी पर आया जिसे ‘द चैंपियन’ के नाम से जाना जाता है, वह यहां 10000 लोगों को दूसरे रहने योग्य ग्रह पर ले जाने के लिए आया है. वह पहले भी एक बार यहां आया था और हमें बचाने की कोशिश करने के लिए वापस आया है.
    इस शख्स के टिकटॉक प्रोफाइल का नाम बेयॉन्डटाइमट्रैवलर (beyondtimetraveller) है। उसने दावा किया है कि सभी लोगों को चेतावनी देता हूं कि मैं असली टाइम ट्रैवलर हूं। मैं इस साल होने वाली घटनाओं की सक्षिप्त जानकारी दे रहा हूं। टाइम ट्रैवलर का दावा है कि अमेरिका बहुत बड़ी आपदा का सामना करेगा। शख्स ने घटने वाली घटनाओं की लिस्ट भी जारी की है। उसने बताया कि इस भूकंप से भयानक तबाही मचेगी। उसका दावा है कि प्रशांत महासागर में एक बड़ा जीव मिलेगा जो ब्लू व्हेल से भी बड़ा होगा। यह जीव 350 फीट लंबा होगा।

    Share:

    फिल्म 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' के ट्रेलर ने 24 घंटे में मिले 365 मिलियन व्यूज, बनाया रिकॉर्ड

    Wed Feb 14 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)। ‘डेडपूल एंड वुल्वरीन’ के ट्रेलर (‘Deadpool and Wolverine’ Trailer) में मजेदार मोमेंट्स (funny moments) की भरमार है. मगर जब रायन रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) का किरदार डेडपूल खुद को ‘मार्वल का जीसस’ कहता है तो मार्वल फैन्स को अलग ही मजा मिलता है. डेडपूल जैसा मसखरा किरदार जब ये कहता है तो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved