• img-fluid

    बारात के दौरान आतिशबाजी से आग लगने की आशंका

  • February 14, 2024

    सेवादारों की मेहनत से आग फैलने से बची, कई गाडिय़ों को बचाया

    इंदौर। खंडवा रोड स्थित राधास्वामी परिसर (Radhaswami Complex) में कल रात लगी आग को बुझाने में सेवादारों की मेहनत काम आई। यहां परिसर में खड़ी कई गाडिय़ों को भी बचाया गया। एक टैंकर (Tanker) आग बुझाने के दौरान फंस गया था। बरात में की गई आतिशबाजी (Fireworks) के कारण आग लगना बताया जा रहा है।


    मिली जानकारी के अनुसार रात को आग बुझाने के दौरान आश्रम के सेवादारों व आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों की सक्रियता काम आई। दमकलकर्मियों के साथ उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया। आग इतनी तेजी से फैली कि एक बीघा में रखी घास की लाखों पिंडियां देखते ही देखते खाक हो गईं। बताया जा रहा है कि आश्रम के किचन के पास आग लगी थी और तेजी से फैलती गई। फायर ब्रिगेड एसआई सुशील दुबे ने बताया कि परिसर के पास भावना नगर और अन्य कॉलोनियां लगी हुई हैं। रात को वहां एक शादी समारोह के दौरान आतिशबाजी चल रही थी। हो सकता है वहां से रॉकेट उडक़र आया हो और आग लग गई। हालांकि अब तक आग लगने का स्पष्ट कारण किसी को पता नहीं है।

    Share:

    हल्‍द्वानी हिंसा में छतों से पथराव करने वाली 50 महिलाएं पर कार्रवाई, पुख्‍ता सबूत जुटाने में लगी पुलिस

    Wed Feb 14 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Dehli)। वनभूलपुरा हिंसा (Vanbhoolpura violence)के दौरान घरों की छत से पथराव (stone pelting)करने वाली महिलाओं पर भी पुलिस जल्द शिकंजा (police soon screws up)कसेगी। वीडियो फुटेज के आधार पर महिलाओं को चिह्नित (women marked)किया जा रहा है। इन सभी के नाम मुकदमे में शामिल कर इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved