• img-fluid

    लोकसभा चुनाव के लिए ग्राउंड जीरो पर बीजेपी ने शुरू की तैयारी, कांग्रेस अभी तक बैठक में ही उलझी

  • February 11, 2024

    इंदौर: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. आम चुनाव की तैयारियों के मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) से एक कदम आगे चल रही है. बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की सभी 29 सीटों पर अपने कार्यालय खोल रही है, तो वहीं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस फिलहाल बैठकों (meeting) में ही उलझी है. कांग्रेस ने रविवार (11 फरवरी) को दोबारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में अहम बैठक रखी गई है.

    आगामी लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में रविवार (11 फरवरी) को कांग्रेस की अहम बैठक आयोजित की गई है. बैठक में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों, राहुल गांधी की न्याय यात्रा, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की डोनेट फॉर अभियान के संबंध में बैठक आयोजित की जाएगी.


    बैठक में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी, उपाध्यक्ष एवं प्रभारी समस्त विभाग प्रकोष्ठ जेपी धनोपिया और मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश प्रभारी जनाब निजामुद्दीन कुरैशी, लियाकत अली सह प्रभारी भी उपस्थित रहेंगे. कांग्रेस के दिग्गजों के मौजूदगी में होने वाली यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है.

    अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शेख अलीम ने बताया कि रविवार (11 फरवरी) दोपहर एक बजे भोपाल पीसीसी कार्यालय में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों राहुल गांधी की न्याय यात्रा, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की डोनेट फॉर अभियान के संबंध में की बैठक आयोजित की जाएगी. बैठक में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी, जेपी धनोपिया, विधायक आरिफ मसूद, विधायक आतीफ अकिल, राजीव सिंह, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश प्रभारी निजामुद्दीन कुरैशी, जनाब लियाकत अली उपस्थित रहेंगे.

    Share:

    सुप्रीम कोर्ट ने अपनी रजिस्ट्री से कहा- ट्रायल कोर्ट को 'निचली अदालत' कहना बंद करें

    Sun Feb 11 , 2024
    नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अपनी रजिस्ट्री (registry) से कहा है कि वह ‘ट्रायल कोर्ट’ (‘Trial Court’) को निचली अदालत (Lower court) कहना बंद करे। शीर्ष अदालत ने कहा कि ‘ट्रायल कोर्ट’ के रिकॉर्ड (Record) को भी ‘निचली अदालत का रिकॉर्ड’ नहीं कहा जाना चाहिए। न्यायमूर्ति अभय एस. ओका और न्यायमूर्ति उज्ज्वल भुइयां […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved