• img-fluid

    प्रदेश हुआ कंगाल, 200 निकायों में वेतन के लाले

  • February 09, 2024

    भोपाल। लगातार कर्ज लेकर आर्थिक तंगी से जूझ रहा मध्यप्रदेश कंगाली की हालत में पहुंच गया है। प्रदेश के 200 निकायों में वेतन के लाले पड़े हुए हैं। साथ ही फंड के अभाव में विकास कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। देवास में तो 3 माह से कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है। वहीं भोपाल में पैसों की कमी के चलते कर्मचारियों को समय पर वेतन नहीं मिल पा रहा है। नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पिछले दिनों मंत्रालय में वित्त विभाग की बैठक ली थी, जिसका कोई नतीजा नहीं निकला।

    राजस्व बढ़ाने की ठोस पहल नहीं
    नगरीय प्रशासन विभाग ने अपने बजट में कटौती की है, लेकिन राजस्व बढ़ाने के लिए कोई ठोस पहल नहीं की, जिसके चलते नगरीय प्रशासन सहित अन्य विभागों की वित्तीय स्थिति डगमगा गई है। किसानों को मुआवजा और ऋणमाफी सहित ऐसे कई आदेश देते हुए फंड का उपयोग शासन के अन्य कार्यों में किया गया, जिससे सिस्टम लडख़ड़ा गया।

    Share:

    जन्म देने वाली नारी शक्तियां अब रक्तदान से नया जीवनदान करने में जुटीं

    Fri Feb 9 , 2024
    हम भी किसी से कम नहीं… गल्र्स ब्लड डोनर्स की संख्या बढ़ी रक्तदान करने वालों में 12 प्रतिशत संख्या युवतियों की इन्दौर। प्राकृतिक और तमाम आशंकाओं की वजह से रक्तदान से डरने या कतराने वाली नारी शक्ति की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज से सम्बंधित ब्लड सेंटर टीम, डिपार्टमेंट ऑफ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved