• img-fluid

    ‘इंडिया गठबंधन दीमक अलाएंस’, केजरीवाल, हेमंत सोरेन और कांग्रेस का का नाम लेकर विपक्ष पर बीजेपी का वार

  • February 08, 2024

    नई दिल्ली: बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले पर निशाना साधते हुए विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का जिक्र किया. बीजेपी ने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन देश के लिए दीमक है.

    बीजेपी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गौरव भाटिया और हरीश खुरान ने गुरुवार (8 फरवरी) को कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को जांच का तो सामना करना पड़ेगा. मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह की जमानत याचिका बार-बार खारिज हो रही है.

    दरअसल, दिल्ली की एक कोर्ट ने समन का पालन न करने को लेकर ईडी की शिकायत पर अरविंद केजरीवाल को 17 फरवरी को तलब किया है. ईडी ने आबकारी नीति से संबंधित धन-शोधन मामले में पूछताछ के लिए केजरीवाल को समन भेजे थे.


    बीजेपी ने क्या कहा?
    बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, ”संसद के पटल पर देश का गौरव और पीएम नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट कहा था कि भ्रष्टाचार के दीमक को जड़ से उखाड़ देंगे. ऐसे में भ्रष्टाचारियों को जेल जाना पड़ेगा. ये एक विचारधारा है, INDI गठबंधन है या फिर दीमक अलाएंस है.”

    भाटिया ने आगे कहा कि हेमंत सोरेन के दिल्ली के घर से बीएमडब्ल्यू जब्त हुई थी और उनकी गिरफ्तारी हुई. ये कार धीरज साहू के नाम पर पंजीकृत हुई थी. ये 352 करोड़ की काली कमाई कांग्रेस पार्टी की तिजोरी में जाती है. ये सब मिले हुए हैं. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की काली कमाई हेमंत सोरेन तक आई.

    Share:

    ऑफिस-घर से मिले थे 350 करोड़, कांग्रेस के 'धनकुबेर' धीरज साहू को समन

    Thu Feb 8 , 2024
    नई दिल्ली: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू को ईडी ने गुरुवार (8 फरवरी) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेजा है. केंद्रीय जांच एजेंसी ने साहू को मामले में पूछताछ के लिए शनिवार (10 फरवरी) को बुलाया है. ईडी ने इसी मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पहले गिरफ्तार किया था. न्यूज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved