• img-fluid

    अपनी ही शादी का बिल देखकर चौंक गए थे ‘देसी गर्ल’ के पति निक जोनास

  • February 07, 2024
    मुंबई (Mumbai)। ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra and Nick Jonas) के शादी को पांच साल हो गये। दोनों ने वर्ष 2018 में राजस्थान केएक भव्य महल में शाही तरीके के शादी की थी। भारतीय विवाह समारोह (indian wedding ceremony) देखकर निक का परिवार आश्चर्यचकित रह गया था। हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने खुलासा किया है कि अपनी शादी का बिल देखकर वह चौंक गए थे।


    निक जोनास अपने दोनों भाइयों के साथ एक शो में शामिल हुए। शो के होस्ट ने कार में बैठे तीनों भाइयों से कई सवाल पूछे। इस दौरान निक से पूछा गया, ‘आपकी शादी के सारे फंक्शन देखने के बाद क्या आपको लगा कि बस हो गया अब और नहीं।’ इस पर निक ने हंसते हुए कहा, हाँ, खासकर बिल देखने के बाद। प्रियंका और निक की शादी की कुल लागत 3.5 करोड़ रुपये खर्च हुए थे।
    इस शादी को देखकर विदेशी मेहमानों को काफी खुश हुए थे। इस शादी में निक के कई मेहमान खासतौर पर भारत आए थे। शादी के बाद प्रियंका निक के साथ लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गईं। वर्ष 2022 में उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी को जन्म दिया। उनका नाम मालती मैरी रखा गया। मालती मैरी कुछ महीने पहले पहली बार भारत आई थीं।

    Share:

    एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है Sushmita Sen की बड़ी बेटी रेने

    Wed Feb 7 , 2024
    मुंबई (Mumbai) बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की शादी नहीं हुई है, लेकिन उनकी दो बेटियां रेनी और अलीसा हैं। इन दोनों लड़कियों को सुष्मिता ने गोद लिया था। अलीसा तो अभी छोटी है, लेकिन रेने 24 साल की है। रेनी अपनी मां की तरह एक्टिंग में अपना करियर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved